शिल्पा शेट्टी ने उठाया एक बच्चे की पढ़ाई का खर्च, जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल !

6 days ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनो भले ही फिल्मों में ना नजर आती हो। लेकिन वो लाइमलाइट में खूब रहती है। शिल्पा अक्सर अपनी फिटनेस और रियलिटी शोज को लेकर चर्चों में रहती है। बेटे वियान के जन्म के बाद शिल्पा ने फिल्मों में काम करना जैसे बंद सा कर दिया है। लेकिन इन दिनों वो अपने बेटे और फैमिली का ध्यान भी खूब ध्यान रख रही है। लेकिन रियलिटी शोज में नजर आती रहती है। इसीलिए शिल्पा अब जल्द ही सुपर डांसर 3 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस शो पर ऐसा हुआ कि जिससे हर कोई शिल्पा की तारीफ कर रही है। दरअसल शो के सेट पर शिल्पा को 9 साल के बच्चे तेजस वर्मा की डांस पर्फोर्मेंस से इतना इंप्रेस हुईं कि शिल्पा समेत सभी जजेस ने स्टेंडिग ओवेशन दिया। इसके बाद स्टेज पर तेजस की मां ने उनकी स्टोरी बताई औऱ कहा कि तेजस ही उनके परिवार का लालन पालन कर रहा है।

 रिपोर्ट के मुताबिक, जब शिल्पा ने सुना कि इतनी कम उम्र में तेजस उनके परिवार को अपनी पढ़ाई के लिए अतिरिक्त पैसे देने में मदद करता है, तो शिल्पा ने तुरंत मदद करने का फैसला किया। शिल्पा ने तेजस की पढ़ाई का खर्चा उठाने का फैंसला किया। खुद एक माँ होने के नाते, वो शिक्षा के महत्व को समझती है जो एक बच्चे को एक आगे बढ़ाने के लिए बेहद जरूरी है। अब जो भी शिल्पा का ये नेक काम हर किसी को भा गया औऱ हर कोई शिल्पा की तारीफ कर रहा है। 

ALSO READ : मॉलदीव में शादी की सालगिरह मना रही है शिल्पा शेट्टी, देखिए उनकी हॉट तस्वीरें

बता दें कि शिल्पा ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। इसके बाद वो बेटे वियान की मां बनी जो कि अब 7 साल का हो गया है। बता दें कि, इस डांस रियलिटी शो में कई बच्चों ने आकर अपने डांस का हुनर दिखाया है । अब ये शो एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ रहा है। इस शो का तीसरा सीजन है ये।  हर बार की तरह इस बार भी इस शो में जजेस के तौर पर गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु नजर आने वाले हैं।