सिद्धू को सपोर्ट करना शिल्पा शिंदे को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी

3 weeks ago



बिग बॉस 11 की विनर औ टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। खबरों की माने तो शिल्पा शिंदे को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली हैं। दरअसल, शिल्पा ने नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान का सपोर्ट किया जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।
टीवी एक्ट्रेस शिल्पा ने कहा था, 'पाजी ने क्या गलत कहा है? लोग उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने आतंकवाद को कहां सपोर्ट किया है? मैं सहमत हूं कि वो अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ ना बोलकर शायद पॉलिटिकली सही होंगे, लेकिन आपको समझना होगा कि उन्होंने साथ में कई सालों तक खेला है क्योंकि सब उनके पीछे पड़े हैं।


इसके बाद शिल्पा को रेप की धमकी मिलने लगी। शिल्पा ने कहा है कि- अब मैं ऐसे लोगों को छोड़ने वालीं नही हूं, इनके खिलाफ मैं कानूनी एक्शन लेने जा रही हूं, इस तरह के लोगों ने पहले भी कई महिलाओं के प्रति इस तरह के शब्दों का उपयोग किया है, अब समय आ गया है कि ऐसी मानसिकता के लोगों पर नकेल कसनी चाहिए।
आपको बता दें कि पुलवामा में जवानों पर किए गए आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने की खबर सामने आई। सिद्धू को बाहर निकाले जाने के बाद शो में अर्चना पूरण सिंह को लाया गया है।

ALSO READ : कपिल ने किया सिद्धू को सपोर्ट, लोग अब सलमान से कपिल को बाहर करने की मांग कर रहे हैं