Bigg Boss 11 - बिग बॉस के घर में समझदारी से काम ले रही हैं शिल्पा- एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज

1 years ago

 

 

बिग ब़ॉस सीजन 11 में टीवी की दो बहुओं हिना खान और शिल्पा शिंदे ने धमाका कर रखा है । सबसे ज्यादा चर्चे इन्हीं दोनों के हो रहे हैं। शिल्पा शिंदे को तो इस साल बिग बॉस विनर तक माना जा रहा है। शिल्पा के फैंस का मानना है कि वो काफी अच्छा खेल रही हैं।  शिल्पा की कंट्रोवर्सी की चर्चा घर से बाहर से ही शुरू हो गई थी। पहले शो में भाभी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ उनकी खूूब अनबन हुई । मगर पिछले कुछ दिनों से मामला कुछ अलग ही मोड़ ले चुका है. विकास और शिल्पा में तो सुलह हो गई है , लेकिन अब शिल्पा की पर्सनल लाइफ पर बातें सामने आ रही हैं। उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज से रिश्ता टूटने को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं  हालांकि ये आठ साल पुरानी बात है, लेकिन बिग बॉस के घर में इसका जिक्र होने से फिर से इसका जिक्र शुरू हो गया है। ये बात अलग है कि शो के होस्ट सलमान खान निजी बातों को सामने न लाने की बात कई बार घरवालों को समझा भी चुके हैं और उन्हें धमका भी चुके हैं ।

इस सबके बीच अब शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज का एक इंटरव्यू सामने आया है, इसमें वो इस मुददे पर खुलकर बोलते नजर आ रहे हैं। रोमित का कहना है कि, 'मैं खुश हूं कि शिल्पा ने घर में इस बारे में चर्चा होने पर समझदारी से काम लिया और बात को आगे नहीं बढ़ाया । मैं चैनल और सलमान खान का शुक्रिया करता हूं कि उन्होंने पर्सनल बातों को डिस्कस न करने के बारे में घरवालों को समझाया । 

रोमित का कहना है कि, 'मैं खुश हूं कि शिल्पा ने घर में इस बारे में चर्चा होने पर समझदारी से काम लिया और बात को आगे नहीं बढ़ाया. मैं चैनल और सलमान खान का शुक्रिया करता हूं कि उन्होंने पर्सनल बातों को डिस्कस न करने के बारे में घरवालों को समझाया। 

आपको बता दे कि रोमित से शादी के बारे में शिल्पा ने कहा था कि, ''मुझे वो तारीख भी अच्छी तरह से याद है।  28 नवंबर था वो दिन । मैंने शादी इसलिए तोड़ी क्योंकि मुझे लगता था कि रोमित मेरे  साथ कभी एडजस्ट नहीं कर पाएंगी। ना ही मैं उनके साथ खुश रह पाउंगी। '' बता दें कि दोनों के बीच प्यार एक शो के दौरान हुआ था । खैर अब जो भी शिल्पा अब भी सिंगल हैं । 

Related Posts