एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज ने 'बिग बॉस-11' जीतने पर शिल्पा शिंदे को दी बधाई, देखिए

1 years ago

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार बिग बॉस की विजेता हमारे सामने आ ही गई हैं । बिग बॉस 11 दर्शकों के दर्शकों के बीच में शुरूआत से ही छाया रहा । पूरे 105 दिन, 90 कैमरे, 19 प्रतियोगी और बहुत सारे रोमांचक नाटकों के बाद बिग बॉस की विजेता के रूप में शिल्पा  शिंदे हमारे सामने आई हैं । जी हां, शिल्पा शिंदे ने सबको पीछे छोड़ बिग बॉस-11 की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया हैं । टीवी की लोकप्रिय बहू रह चुकी हिना खान बिग बॉस के घर में रनर अप रहीं । हिना खान बिग बॉस में शेर खान के नाम से प्रचलित हुई तो दूसरे रनर अप रहे विकास गुप्ता मास्टर माईंड के नाम से प्रचलित हो गए । अब बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने वाली शिल्पा शिंदे को जीतने के बाद उनके पूर्व प्रेमी यानि रोमित राज ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया कि, लोकप्रिय रियलिटी शो के सबसे योग्य प्रतियोगी ने ये शो जीता हैं ।

Most deserving & Best Contestant Wins Tonight with all the love & unconditional support of #Shilpians ????????God bless ????????#BB11 #BiggBoss11 #BiggBossFinale #BB11Update #ColorsTV #Fans #BiggBoss #BB11Finale #ShilpaShinde #Shilpa #heartiestcongratulations

— Romit Raj Prasher (@RajRomit) January 14, 2018

उन्होंने कहा कि बिंस बॉस के विजेता शिल्पा शिंदे को उनके फैंस के प्यार और समर्थन ने विजेता बनाया । आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रोमित ने शिल्पा को सपोर्ट किया हो । इससे पहले भी रोमित शिल्पा को कई बार सपोर्ट कर चुके हैं । जब शिल्पा घर में थी तब भी रोमित ने शिल्पा के लिए लोगों से वोट्स की अपील की थी । वहीं शिल्पा को फैंस ने भी भरकर भरकर वोट्स दिए । फिलहाल देखते हैं कि शिल्पा अब अपनी अदाकारी टीवी पर कब दिखाती हैं ।