...तो इस वजह से शिल्पा पर मेहरबान थे सलमान खान ?

1 years ago

 

सलमान ख़ान का शो बिग बॉस-11 फिनाले की तरफ पहुंच चुका है। लेकिन इस सीज़न में सलमान के ऊपर टीवी की भाभी जी.यानी शिल्पा शिन्दे के फेवर में बैटिंग करने का इल्ज़ाम भी लग रहा है । शिल्पा शिन्दे को लेकर सलमान ख़ान अबतक हर कंटेस्टेन्ट को बारी बारी से डांट चुके हैं। अर्शी ख़ान को तो हर बार शिल्पा शिंदे की वजह से सलमान से खरी खोटी सुनने को मिलती है। इसके अलावा प्रियांक शर्मा भी शिल्पा शिंदे की वजह से कई बार सलमान से फटकार सुन चुके हैं। शिल्पा शिंदे की वजह से हिना ख़ान भी कई बार इस सीज़न में सलमान के ग़ुस्से का सामना कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि इसकी वजह है सलमान की मम्मी। 

सलमान की मां को शिल्पा शिंदे काफी पसंद है.. इस सीज़न अंगूरी भाभी मां सलमा की फेवरेट कंटेस्टेन्ट हैं। मां सलमा का जब जब सलमान के साथ बिग बॉस को लेकर डिसक्शन होता है.. तब तब वो अपने बेटे से शिल्पा की तारीफ करती हैं। खबर है कि सलमान की मम्मी सलमा तो शिल्पा शिंदे को बिग बॉस-11 की विनर बनाना चाहती हैं । शायद यही वजह है कि मम्मी सलमा की वजह से सलमान ने पूरे सीज़न शिल्पा को जमकर सपोर्ट किया। 

सलमान शो में शिल्पा को जाने अनजाने सपोर्ट करते रहें। शो में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को जमकर ट्रॉचर किया था लेकिन सलमान को ये बिल्कुल भी नज़र नहीं आया था । उस इंसीडेन्ट में भी सलमान ने कहीं ना कहीं अंगूरी भाभी को सपोर्ट किया था । इसके अलावा शिल्पा शिंदे से बग़ावत करने वाले आकाश डडलानी भी सलमान के ग़ुस्से का शिकार हो चुके हैं। शो में जो भी शिल्पा शिन्दे के ख़िलाफ गया उसपर  सलमान का ग़ुस्सा बरसा। अब जब से ये खबर आई है कि सलमान की मां सलमा शिल्पा को बहुत पसंद करती हैं तो फिर शिल्पा पर सलमान की मेहबरबानियों का राज भी फाश हो गया है।