single-post

सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिलने पर शिल्‍पा शिंदे ने कही ये बात !

Feb. 27, 2019, 11:34 a.m.

टीवी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जिसका कारण है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर पूर्व किक्रेटर और पॉलिटिशन नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को सपॉर्ट किया था। शिल्पा को  सिद्धू का सपोर्ट करना भारी पड़ गया था और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको रेप की धड़की दे डाली थी। जिसके बाद खबर थी की  शिल्पा उन लोगों के खिलाफ  लीगल ऐक्शन लेगी। हालांकि हाल ही में उन्‍होंने इस बात से इंकार किया है।  

हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में शिल्पा ने कहा कि उन्‍हें भी ऐसा सुनने में आया था। हालांकि उन्‍होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। वह किसी पर भी कोई भी लीगल ऐक्‍शन नहीं लेंगी। शिल्‍पा ने कहा कि उन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्‍या कहता है? उन्‍होंने कहा कि इन धमकियों का यह भी मतलब नहीं है कि वह डर कर अपने घर में बैठ जाएंगी। उन्‍होंने कहा जिसे जो कहना है, कहता रहे, वह किसी के खिलाफ कोई ऐक्‍शन नहीं लेंगी। हां यह जरूर है कि हमें इस बात पर गंभीरता से सोचना चाहिए कि हमारे देश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं।आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस शिल्पा ने कहा था, 'पाजी ने क्या गलत कहा है? लोग उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने आतंकवाद को कहां सपोर्ट किया है? मैं सहमत हूं कि वो अपने दोस्त इमरान खान के खिलाफ ना बोलकर शायद पॉलिटिकली सही होंगे, लेकिन आपको समझना होगा कि उन्होंने साथ में कई सालों तक खेला है क्योंकि सब उनके पीछे पड़े हैं। इसके बाद शिल्पा को रेप की धमकी मिलने लगी थी। 

ALSO READ : सिद्धू को सपोर्ट करना शिल्पा शिंदे को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी

आपको बता दें कि पुलवामा में जवानों पर किए गए आंतकवादियों द्वारा कायराना हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और पंजाब में कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए बयान की वजह से विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाले जाने की खबर सामने आई। सिद्धू को बाहर निकाले जाने के बाद शो में अर्चना पूरण सिंह को लाया गया है।