single-post

अपनी फेवरेट शिल्पा शिंदे पर मेहरबान हुए सलमान, इस फिल्म में दिलवाया काम !

Oct. 24, 2018, 4:02 p.m.

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 11 का खिताब शिल्पा शिंदे ने जीता हैं। शिल्पा ने शो जीतने के बाद एक बार फिर से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है । शिल्पा ने शो को जीतकर ये साबित किया है कि वो वाकई एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं । बिग बॉस ने शिल्पा को वो मुकाम वापस लौटा दिया है जो वो पिछले कुछ सालों में खो चुकी थीं। पिछले साल ही शिल्पा शिंदे ने पटेल की पंजाबी शादी में ऋषि कपूर के साथ एक आइटम डांस किया था। इसके बाद अब शिल्पा के हाथ एक फिल्म लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा जल्द ही यूलिया वंतूर की डेब्यू फिल्म राधा क्यों गौरी मैं क्यों काला में नजर आएंगी।

 यूलिया इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है. इसी फिल्म में शिल्पा भी एक अहम किरदार को निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर प्रेम सोनी ने बताया है कि, फिल्म में शिल्पा एक रियल लाइफ कैरेक्टर निभा रही हैं जिनका फिल्म में यूलिया की कहानी से नाता है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही मथुरा में की जाएगी। 12 नवंबर से फिल्म की शुटिंग का पहला शेड्यूल शुरू होगा।  फिल्म की कहानी रियल इंसिडेंट्स से इंस्पायर्ड होगी।

 फिल्म में यौन शोषण की कहानी को भी दिखाया जाएगा, जो कि कुछ वक्त पहले मथुरा के एक बैंक में एक टूरिस्ट महिला के साथ हुई थी। फिल्म में यूलिया एक पॉलिश गर्ल के रोल में होंगी, जो कि भगवान श्रीकृष्ण की बहुत बड़ी भक्त थी।फिल्म में यूलिया विदेश रहती हैं जो भगवान श्रीकृष्ण के लिए इंडिया आने के लिए हर जतन करती हैं क्योंकि यहां वो इस्कॉन मंदिर और बाकी चीजें देखना चाहती हैं। फिल्म में जिम्मी शेरगिल नजर आएंगे। जो कि यूलिया के लव इंट्रस्ट का रोल प्ले करेंगे। अब आखिरकार सलमान ने अपनी फेवरेट शिल्पा को भी इस फिल्म में ले ही लिया

Image Credit- Internet/Social Media