बिग बॉस सीजन 11 की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे, जीते 44 लाख रुपये

1 years ago

 

बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे रही। टीवी की प्यारी भाभी जी रही ने दर्शकों का दिल जीता और उन्हें ढेरों वोट्स मिले। शिल्पा सिर पर विनर का ताज सज चुका है। 106 दिनों से चले आ रहे शो में शिल्पा की टक्कर थी हिना खान के साथ। विकास गुप्ता टॉप 3 तक आने के बाद घर से बाहर हो गए। लेकिन हिना और शिल्पा के बीच इस कांटे की टक्कर में शिल्पा शिंदे के हाथ लगी बिग बॉस की ट्रॉफी।  

फिनाले में उन्होंने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ दिया। हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे। अपनी बिग बॉसी जर्नी के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि,'' बिग बॉस के इस सफर में सातों रंग थे। काफी भयानक भी रही है। घर में रहने के लिए आपको काफी स्ट्रॉन्ग रहना पड़ता है। घर के अंदर इतने सारे लोग होते हैं। सभी की सोच अलग, प्लान अलग। कोई आपकी किस बात को तीसरे को क्या जाकर बताता है इन सब को लेकर काफी चौकन्ना रहना पड़ता है।''

शिल्पा को 44 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं। सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही हैं। फिनाले में जनता को लाइव वोटिंग का भी मौका दिया गया था।10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं. आपको बता दें कि फिनाले शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी थीं कि शिल्पा जीत जाएंगी।