single-post

बाहुबली की शिवगामी देवी हुई 51 साल की, राम्या कृष्णन करेंगी बाहुबली के प्रीक्वल में काम !

Sept. 15, 2018, 10:52 p.m.

बाहुबली, इंडियन सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी को याद है। फिल्म हर किसी के दिल में बसी है। फिल्म के दोनों पार्ट्स ने जमकर कलेक्शन किया। साथ ही ये फिल्म दर्शकों के द्वारा भी खूब पसंद की गई। वहीं जब से बाहुबली 2 आई है तभी से इस फिल्म के प्रीक्वल को लेकर खबरें आ रही है। एस एस राजामौली जल्द बाहुबली के प्रीक्वल को बनाने जा रहे है। फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार काफी स्ट्रॉन्ग था।

 बाहुबली के प्रीक्वल में शिवगामी की कहानी दिखाई जाएगी।  इस किरदार को निभाने वाली राम्या कृष्णन का 15 सितंबर को जन्मदिन होता है। रा्म्या कृष्णन 51 साल की हो गई है। शिवगामी के किरदार ने राम्या कृष्णन को रातों रात मशहूर किया और अब बाहुबली की तीसरी सीरिज में वो लीड रोल कर रही है। बाहुबली के प्रीक्वल में शिवगामी के शासन और माहिश्मति साम्राज्य के विस्तार की कहानी होगी। पूरी फिल्म में शिवगामी की कहानी होगी। इस फिल्म की कहानी लिखी जा चुकी है। आनंद नीलकांत ने राइज ऑफ शिवगामी की कहानी लिखी है।

 फिल्म ‘प्रस्थानम’ के डायरेक्टर देवा कट्टा ने राजामौली से ‘द राइज ऑफ शिवगामी’ के लिए हाथ मिलाया है। देव कट्टा अब बाहुबली के प्रीक्वल में राजामौली के साथ काम करेंगे। हाल ही में देव कट्टा ने भी इस पर बात की है और कहा कि, वो खुश हैं कि उन्हें राजामौली के साथ काम करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि, इस सीरीज के जरिए राजामौली लोगों एक स्टोरी टेलिंग का काम करेंगे। बता दें कि देव कट्टा इस वक्त संजय दत्त का प्रस्थानम को डायरेक्ट कर रहे हैं। ये प्रीक्वल ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर भी रिलीज होगा उसके बाद द राइज ऑफ शिवगामी सिनेमाघरों में भी आएगी।