single-post

मोतियों और कुंदन से सजा बेहद खास है श्लोका मेहता का लहंगा, देखें तस्वीरें

March 10, 2019, 12:54 p.m.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता महेशा-महेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी मुंबई में 9 मार्च को परिवार और दोस्तों के बीच हुई। इस शाही शादी की चर्चा जारों और हो रही हैं। आकाश-श्लोका की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं। दुल्हन बनीं श्लोका ने शादी में रेड एंड गोल्डन कलर का हैवी लहंगा पहना।श्लोका के लहंगे की चर्चा जोरो पर हैं। खबरों की माने तो श्लोका के लहंगे पर मोतियों और कुंदन से काफी बारीक कढ़ाई की गई थी। श्लोका ने अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने वाले ब्राइडल लहंगे पर डायमंड, पन्ना और गोल्ड की भारी ज्वेलरी पहनी नजर आई। इसी की साथ लाइट मेकअप किए हुए नजर आई। हाथों में लाल रंग की चूड़ियां और गोल्डन कंगन भी पहने थे।   

वहीं आकाश अंबानी ने ऑफ व्हाइट कलर की बंदगला शेरवानी पहनीं। आकाश की शेरवानी पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी। देखा जाए तो दूल्हा-दुल्हन ने लाइट एंड डार्क थीम फॉलो की थी और दोनों का अटायर एकदम परपेक्ट लुक दे रहा था।

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी से दूल्हा-दुल्हन की फोटोज सामने आई है। दुल्हन रेड और गोल्डन कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं। श्लोका ने इसके अलावा हेवी डायमंड ज्वेलिरी कैरी की है। उन्होंने नाक में नथ और मांग में मांग टीका लगाया है। वहीं, आकाश अंबानी व्हाइट कलर की बंदगला शेरवानी पहनी है, जिसमें गोल्डन थ्रेड का वर्क किया है।  

इस शादी में बॉलीवुड, राजनीति, खेल जगत और बिजनेस वर्ल्ड की कई नामचीन हस्तियां मेहमान बनी। आकाश अंबानी की बारात शाम ट्राइडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए रवाना हुई। मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और ईशा अंबानी ने जमकर डांस किया। इसके अलावा बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर समेत सभी मेहमानों ने डांस किया।