प्री-वेडिंग लहंगे पर लिखी थी श्लोका-आकाश की लव-स्टोरी, सामने आईं तस्वीरें

2 weeks ago



रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी शादी की शादी को एक महीना हो गया हैं। शादी खत्म हो गई है लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी हैं। आए दिन आकाश-श्लोका की शादी की नई नई खबरें सामने आती हैं। 9 मार्च को आकाश ने अपनी बचपन की दोस्त श्लोका से शादी रचाई थी।



बीते दिनों आकश और श्लोका की प्री-वेडिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमे श्लोका झूले में बैठी हुई थी और आकाश उनके बगल में खड़े हैं। दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे थे। फोटो में श्लोका ने सिल्वर और पिंक कलर का लहंगा पहना है। ऑफ शॉल्डर ब्लाउज उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। श्लोका ने ग्रीन एमराल्ड नेकपीस भी पहना है।


वहीं अब इन तस्वीरों को लेकर एक नया खुलासा हुआ हैं  इस लहंगे पर आकाश और श्लोका की लव स्टोरी लिखी गई है। इसका खुलासा डिजाइनर क्रेशा बजाज ने किया हैं। दरअसल प्री-वेडिंग में श्लोका ने क्रेशा बजाज का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। क्रेशा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके इस बात का खुलासा किया है उन्होंने लिखा है कि- इस लहंगे की खासियत ये थी कि इसपर उनकी (श्लोका की) और आकाश अंबानी की लव स्टोरी लिखी हुई थी। इस दौरान श्लोका ने ऑफ शोल्डर चोली वाला पर्पल कलर का लहंगा पहना था। जिसमें करीब 50 हजार क्रिस्टल, सेक्विन और कांच के मोती लगे थे।



इन फोटो में श्लोका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इससे पहले श्लोका के मेहंदी सेरेमनी की अनसीन फोटो सामने आई थी। मेहंदी फंक्शन में श्लोका ने अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइनर लहंगा पहना था। इस कपल की शादी मुंबई में हुई थी। जबकि शादी से पहले स्विटजरलैंड में कपल की प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई थी। जहां बॉलीवुड के नामी सितारों ने भी शिरकत की थी। 


श्लोका और आकाश की शादी बेहद रॉयल थी। अंबानी और श्लोका मेहता की शादी गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी। जयमाला की रस्म के दौरान श्लोका मेहता ने रॉयल एंट्री ली थी। शादी से पहले प्री वेडिंग फंक्शन मुंबई में हुए थे । प्री वेडिंग पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, अयान मुखर्जी, युवराज सिंह जैसे बड़े सितारे शामिल हुए थे।