single-post

फर्स्ट एनिवर्सरी पर दीपिका-शोएब ने ऐसे मनाया जश्न, देखें तसवीरें

Feb. 23, 2019, 5:40 p.m.

बिग बॉस 12 की विनर  दीपिका कक्कड़ ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। वो 22 फरवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। दीपिका कक्कड़ और  शोएब इब्राहिम को शादी के एक साल पूरे हो गए हैं। छोटे पर्दे के सबसे फेमस कपल में शुमार हैं। इस खास मौके पर दोनों ने एक दूसरे के लिए कुछ खास किया। साथ ही दोनों ने एक दूसरे को खास फील करवाया। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। 

दीपिका कक्कड़ ने अपने खास मौके पर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर किया है।  दीपिका की ननद सबा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शोएब वादा कर रहे हैं कि वे जोरू का गुलाम बनकर रहेंगे। ये क्यूट वीडियो शेयर करते हुए सबा ने लिखा- ये गाना सब कुछ कहता है। वीडियो के बैकग्राउंड में गोविंदा का हिट नंबर जोरू का गुलाम चल रहा है। शोएब, दीपिका के साथ रोमांटिक डांस मूव्स कर रहे हैं। दीपिका को ये गाना डेडिकेट करते हुए शोएब उन्हें वादा कर रहे हैं कि वे शाम सवेरे जोरू जोरू कहेंगे और जोरू का गुलाम बनकर रहेंगे।

 इस पर दीपिका का रिएक्शन काफी मजेदार है।  साथ ही  शोएब ने अपनी बीवी दीपिका को अपने हाथों से चाय पराठा बनाकर खिलाया। शोएब के इस खूबसूरत अंदाज को दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। दोनों का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फोटो और वीडियो में दोनों का प्यार देखते ही बनता है। दिपिका ने बताया कि मैं बता दूं कि ये कभी रसोई में कदम नहीं रखते हैं। इन्होंने ये सिर्फ मुझे स्पेशल फील कराने के लिए किया है। 

ये काफी स्वीट कोशिश है और निश्चित रूप से ये मेरे लिए सरप्राइज था। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी।'शोएब और दीपिका पूल टाइम एंजॉयमेंट की भी तस्वीरें सामने आई हैं।  वहीं दीपिका कक्कड़ एथनिक लुक में पूल साइड पति के साथ बैठी हुई हैं। बिग बॉस से आने के बाद दिपिका ने अपने फैमली को पूरा समय दिया है।

 गौर करने की बात यह है दोनों की शादी पिछले साल यूपी के हमीरपुर में हुई थी।  शादी के बाद दीपिका ने अपना धर्म परिवर्तन किया था। 

ALSO READ : धर्म की दीवारों को तोड़ सिमर बहू ने अपने प्रेम से रचाई शादी, देखिए दीपिका-शोएब का वेडिंग अलबम

उन्होंने इस्लाम कबूला। इसबात के बात दीपिका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।