Shocking: शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की कई एक्ट्रेसेस के साथ की बदसलूकी?

3 years ago

नई दिल्ली (6th November): हाल ही में जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक विवाद में आ गए हैं। दरअसल, उन पर एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान शराब पीकर फीमेल को-स्टोर्स के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया गया है। बता दें कि ये इंसीडेंट इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स (IMFFA) के दौरान हुआ है।

एक मशहूर अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कपिल ने काफी ज्यादा शराब पीली और शराब के नशे में चूर कपिल खुद पर कंट्रोल खो बैठे और मोनाली ठाकुर, तनिषा मुखर्जी और बाकी की फीमेल स्टार्स के साथ बदतमीजी करने लगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि कपिल की इस हरकत से उनकी कथित गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस भी काफी शर्मिंदा हुई और इंवेट बीच में ही छोड़कर वहां से चली गई।

लेकिन, इस घटना को लेकर जब कपिल को संपर्क किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि वो मुंबई आकर इस बारे में सफाई देंगे। हाल ही में उनके एक ट्वीट को देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये उस घटना के संबंध में ही है।

कपिल ने ट्वीट किया कि "I fall, I rise, I make mistakes, I live, I learn, I\'ve been hurt but I am alive.i am human, I am not perfect but I am thankful"

Related Posts