..तो क्या अपने एक्स और प्रेजेंट बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म में काम कर रही हैं श्रद्धा कपूर !

1 years ago

इन दिनों बॉलीवुड में फरहान अख्तर को लेकर खबरें आ ही जाती हैं । फरहान इस वक्त अपनी आऩे वाली फिल्म लखनऊ सेंट्रल को लेकर खबरों में हैं। लेकिन फरहान अपनी एक औऱ फिल्म को लेकर खबरें में बने हुए हैं । दरअसल अभी हाल ही में खबर आई थी कि, फरहान डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म में नजर आएंगे । इस फिल्म की कहानी सिंगल पिता और उसके बॉक्सर बेटे की कहानी होगी। फरहान अख्तर के नाम को लेकर इसी फिल्म के सिलसिले में पहले भी खबरें आती रही हैं । जिसके बाद एक और खबर आई कि फिल्म एक औऱ लीड एक्टर जरूरत है जिसके लिए आदित्य रॉय कपूर को संपर्क किया गया । खबर ये तो भी थी कि इसी फिल्म श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी ।

अब ये तो सब जानते ही हैं कि अपने एक्स और प्रेजेंट रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ श्रद्धा कैसे काम करेंगी । ये बात किसी को हजम नहीं हुई । आखिरकार मोहित सूरी ने कंफर्म किया कि केवल एक स्क्रिप्ट है जो कि एक सिंगल पिता और उसके 10 साल के बेटे की कहानी है। और मैंने फरहान को अप्रोच किया है। अब इस बात से साफ है कि फिल्म में फरहान अख्तर हैं ।

हालांकि श्रद्धा औऱ आदित्य के नाम पर अब भी तलवार लटकी हुई है। कहा जाता है इन्हीं श्रद्धा को लेकर फरहान और आदित्य में लड़ाई भी हुई थी । हालांकि बाद में इन दोनों ने इन खबरों को गलत बताया । अब इंट्रस्टिंग ये है कि क्या वाकई में एक फिल्म के लिए इन तीनों को को लिया जा रहा है । फिलहाल ये किसी को नहीं पता है कि ये तीनों नजर आएंगे या नहीं पर फरहान का नाम तय है । बता दें कि इन दिनों फरहान लखनऊ सेंट्रल में बिजी हैं तो वहीं श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म हसीना को लेकर बिजी है ।    

Related Posts