PICS: बाथरूम में साकी साकी गाने पर थिरकी श्रद्धा आर्य, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

3 weeks ago

टीवी शो कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने पिछले दिनों अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया हैं। इस साल श्रद्धा ने 32वां जन्मदिन मनाया हैं। बीती रात  श्रद्धा ने अपने बर्थडे का जश्न मनाया इस खास मौके पर कई टीवी सितारें शामिल हुए, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सामने आए इस वीडियो में श्रद्धा अपने जन्मदिन के खूबसूरत रेड गाउन पहना हुआ है। तस्वीरों में  श्रद्धा केक काटती और खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस दोस्त के साथ मिलकर बाथरुम डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में श्रद्धा साकी साकी गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर झूमती हुई दिखाई दे रही है। इतना नहीं एक एक और वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वो अपने शो कुंडली भाग्य के सेट पर बर्थडे मना रही हैं।

 इस वीडियो में शो की पूरी कास्ट नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्य अपने लिए खुद गाना गाती भी नजर आ रही हैं। श्रद्धा के जन्मदिन पर उनकी खास दोस्ट एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी उनके घर आई हुई थी। वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शिवांगी अपनी दोस्त श्रद्धा को गोद में उठाकर बर्थडे बम्प देती हुई दिखाई दी थी।

आपको बता दें कि टीवी का मोस्ट पॉपुल शो नच बलिए 9 में श्रद्धा आर्य अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। पिछले दिनों श्रद्धा के साथ सेट पर एक हादसा हुआ था। परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा स्लिप कर गईं थी और वे सिर के बल ही डांस फ्लोर पर गिरीं थी। उनके सिर में चोट भी आई थी। उनके बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ ने उन्हें लिफ्ट किया हुआ था, लेकिन अचानक वे अपना ग्रिप खो बैठते हैं और श्रद्धा सिर के बल फ्लोर पर गिरी थी।

फिलहाल तो श्रद्धा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट और लाइक्स की बरसात कर रहे है।