नच बलिए 9: परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा आर्या के साथ हुआ बड़ा हादसा, सिर के बल गिरी

1 months ago

टीवी का मोस्ट पॉपुल शो नच बलिए 9 इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हर कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं। इसी बीच कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ सेट पर एक हादसा हो गया। परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा स्लिप कर गईं और वे सिर के बल ही डांस फ्लोर पर गिरीं। उनके सिर में चोट भी आई है। डांस फ्लोर पर हुई इस घटना को देखकर हर कोई हैरान नजर आया। एक्ट के दौरान एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ ने उन्हें लिफ्ट किया हुआ था, लेकिन अचानक वे अपना ग्रिप खो बैठते हैं और श्रद्धा सिर के बल फ्लोर पर गिरी।

लेकिन श्रद्धा संभल गई उन्होंने सर में चोट लगने पर भी अपना डांस फरफॉर्मेंस पूरा किया। जिसके बाद हर कोई इस जोड़ी की तारीफें करता नजर आया। इस घटना के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने बताया, यह एक्ट हमारे लिए काफी मुश्किलों भरा था। हमें हर एक स्टप ठीक से करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही थी। श्रद्धा ने कहा- ''मेरे सिर पर हल्की चोट आई क्योंकि मैं सिर के बल गिरी थी। इसके बाद मैं एक सेकंड के लिए ब्लैंक हो गई थी, लेकिन बिना रुके हमने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा एक्ट पसंद आएगा।

श्रद्धा आर्या ने नच बलिए 9 में ही आलम संग अपने रिलेशन का खुलासा किया है। दोनों के अफेयर को ज्यादा समय नहीं हुआ है। आलम एक बिजनेसमैन हैं। फैंस को कपल की केमिस्ट्री पसंद आ रही है। दोनों पिछले 6 महीने से एक दूसरे के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। श्रद्धा ने जयंत नाम के एनआरआई लड़के से साल 2015 में सगाई की थी. इन दोनों ने रिश्ते में दिक्कतों के चलते अपनी सगाई को तोड़ दिया था।