साइना नेहवाल की बायॉपिक में इस शख्स के साथ रोमांस करेंगी श्रद्धा कपूर

2 months ago

बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर है। पिछले महीने एक के बाद एक सुपर हिट फिल्में करने के बाद इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म  बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग में बीजी है। इस फिल्म की शूटिंद पिछले कई दिनों से चल रही है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ एक्टर में कौन नजर आएंगा इस बात का भी खुलास हो गया है।

 इस फिल्म अब वह रियल लाइफ बैडमिंटन प्लेयर और म्यूज़िशन ईशान नकवी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने भी इसे कन्फर्म किया और कहा कि बायॉपिक में श्रद्धा के ऑपोजिट ईशान नजर आएंगे।

आपको बता दें कि पिछले कई महिनों से  ईशान श्रद्धा कपूर को बैडमिंटन की कोचिंग भी दे रहे हैं। खबरों की माने तो श्रद्धा और ईशान ने अमाल मलिक कंपोज्ड एक रोमांटिक गाने के लिए शूटिंग शुरू कर दी ।  इस गाने को विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया है। 

ये फिल्म भूषण कुमार के प्रोडक्शन और अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही है। आपको बता दें कि रियल लाइव वाली साइना नेहवाल इस साल  16 दिसंबर पी. कश्यप के साथ शादी करने जा रही है। दोनों साल 2007 से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों उस वक्त करीब आए जब उन्होंने साथ में बैडमिंटन टूर पर जाना शुरू किया।

pictures source of internet