साइना नेहवाल की बायोपिक से बाहर हुईं श्रद्धा कपूर, अब ये एक्ट्रेस करेगी फिल्म !

1 week ago

बॉलीवुड की बबली गर्ल श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों में खास व्यस्त चल रही हैं। श्रद्धा के पास इन दिनों एक के बा़द कई फिल्में हैं। बीते सालों से श्रद्धा ने एक ऐसी फिल्म पर काम किया जो कि अबतक शुरू नहीं हो पाई है। फिल्म की तैयारी होती है लेकिन शूटिंग होते होते रह जाती है। दरअसल बेटमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म के लिए श्रद्धा बहुत पहले ही कंफर्म हो चुकी है। लेकिन अबतक फिल्म पर काम शुरू नहीं हो पाया है। अब खबर आ रही है कि आखिरकार इस फिल्म से श्रद्धा को हटा दिया गया है। मेकर्स अब और फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते है। 

ऐसे में श्रद्धा को फिल्म से हाथ धोना पड़ा है। वहीं श्रद्धा के बाद फिल्म में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। खबर के मुताबिक अब इस फिल्म में परिणीति चोपडा़ नजर आएंगी। परिणीति ने इस फिल्म के लिए दिलचस्पी दिखाई है। एक रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा ने शेड्यूल इश्यूज के चलते इस फिल्म को छोड़ने का मन बनाया है। एक तरफ जहां वो छिछोरे में बिजी हैं तो वहीं वरुण धवन के साथ वो स्ट्रीट डांसर की भी शूटिंग कर रही है। इस वजह से वो इस बायोपिक फिल्म को कंटीन्यू नहीं कर सकती हैं।

 रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, परिणीति साइना की बायोपिक में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। जल्द ही परिणीति इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरु कर देंगी और इसके बाद वह फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा है कि, हम इस साल साइना की शूटिंग पूरी कर लेना चाहते है क्योंकि ये फिल्म साल 2020 के शुरुआत में ही रिलीज की जानी है। तो हमने ये फैसला म्यूचली ही लिया है। हम खुश है कि इस फिल्म में परिणीति काम करने वाली है। साइना ने हमारे देश को काफी गौरवांतित किया है और हम उनकी कहानी को दुनिया को बताने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। साफ है कि श्रद्धा की फिल्म में अब परिणीति नजर आएंगी।

ALSO READ : बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने भी की शादी, पी कश्यप को बनाया अपना हमसफर, देखिए तस्वीरें