फाइनली, बाहुबली प्रभास से मिलने के लिए निकल पड़ीं श्रद्धा, देखिए तस्वीरें

1 years ago

इन दिनों बाहुबली प्रभास की फिल्म साहो को लेकर लगातार खबरें बनी हुई हैं । हर दूसरे दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर आ ही जाती है । अभी हाल ही में श्रद्धा औऱ प्रभास को लेकर बताया गया कि दोनों इस फिल्म में पहली बार एक दूसरे को भाषाएं सिखाने में मदद करेंगे।

जहां श्रद्धा प्रभास को हिंदी सिखाएंगी तो वहीं प्रभास श्रद्धा को तेलगू सिखाएंगी । वहीं इन दिनों प्रभास और श्रद्धा फोन और मैसेज के जरिए खूब बातें करते हैं । बता दें कि अबतक दोनों की एक भी बार मुलाकात नहीं हुई है। बाहुबली के बाद से ही श्रद्धा प्रभास की बहुत बड़ी फैन हो गई हैं ।

लीजिए अब आखिरकार वो पल ही गया जब श्रद्धा बाहुबली प्रभास से मिलने जा रही हैं । जी हां, हाल ही में श्रद्धा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है । इन तस्वीरों में श्रद्धा बिल्कुल कूल लुक में नजर आ रही है ।

साथ ही स्माइल देती हुई नजर आ रही है। अब आप इसी से अंदाजा लगा लीजिए कि श्रद्धा की ये बेताबी नहीं है तो और क्या है। श्रद्धा अपने हीरो प्रभास से मिलने के लिए हैदराबाद के लिए चल पड़ी हैं ।

बता दें कि इसी महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी । बतादें कि ‘साहो’तमिल, हिन्दी और तेलुगू, भाषा में रिलीज की जाएगी । इसके साथ ही पहली बार प्रभास हिंदी में डायलॉग बोलते हुए नजर आएंगे ।

फिल्म में प्रभास, श्रद्धा कपूर के साथ साथ नील नितिन मुकेश, चंकी पाण्डेय, जैकी श्रॉफ, और मंदिरा बेदी विलेन के रूप में नजर आएंगे । फिल्म अगले साल रिलीज होगी । 

Related Posts