single-post

श्रद्धा कपूर ने सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरु की, बैंडमिंटन की ले रही हैं ट्रेनिंग !

Sept. 22, 2018, 3:11 p.m.

श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल बायोपिक को पिछले साल ही साइन कर लिया था लेकिन इस प्रोजेक्ट के शुरू होने में बार बार देर हो रही थी। बीच में तो यहां तक खबर आ गयी कि श्रद्धा कपूर खुद को अच्छी तरह से ट्रैन नहीं कर पा रहीं हैं और ऐसे में मेकर्स दूसरे एक्टर्स के बारें में भी सोचने लगे थे। पिछले दिनों श्रद्धा कपूर की फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी और इसी वजह से उन्हें फिल्म से बाहर किए जाने की भी चर्चा हो रही थी। फिल्म मेकर्स को ये लग रहा था कि सायना जैसी बड़ी स्टार की बायोपिक के लिए श्रद्धा जैसी ‘ फ्लॉप’ अभिनेत्री को लेना फायदे का सौदा नहीं है। 

 खबर तो ये भी आई थी कि अब निर्माता श्रद्धा की जगह दीपिका पादुकोण को सायना के रोल में देखना चाहते हैं। दीपिका को इस रोल का ऑफर दिया गया है। श्रद्धा की दो फिल्में ओके जानू और हसीना पारकर बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। साथ ही एक साथ वो कई फिल्मों में काम कर रही है। सायना की बायोपिक के लिए काफी मेहनत और लगन की जरूरत है। निर्माताओं को लग रहा है कि श्रद्धा इस रोल को नहीं कर सकेंगी। लेकिन अब अपनी मेहनत और लगन से श्रद्धा ने इस फिल्म के मेकर्स को यकीन दिलवा दिया हैं कि वो इस फिल्म के लिए फिट है। फिल्म स्त्री के सक्सेस के बाद श्रद्धा अपनी इस फिल्म में बिजी हो गई हैं। 

श्रद्धा 22 सितंबर से मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं और इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले श्रद्धा ने कहा की सायना को पूरा देश प्यार करता हैं, वो एक चैंपियन हैं। ये एक एक्टर के लिए काफी चैलेंजिंग रोल है क्योंकि इसके लिए खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म करने की जरुरत है। श्रद्धा ने फिल्म के लिए उन्होंने सायना नेहवाल और पुलेला  गोपीचंद से बैंडमिंटन की ट्रेनिंग ली है। इस फिल्म को अमोल गुप्ते डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को  रिलीज हुई है और इस फिल्म को अब तक दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। पहले दिन फिल्म ने 6.76 करोड़ की कमाई की है।