single-post

39 साल की हुई टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ, डायरेक्टर दानिश असलम से रचाई थी शादी, देखिए तस्वीरें

Dec. 18, 2018, 12:49 p.m.

टीवी शो शरारत से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ का आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहीं हैं। श्रुति सेठ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिग से की थी। इसके बाद वह टीवी के कई शो में नजर आई। 

श्रुति ने टीवी शो 'क्यों होता है प्यार',  देस में निकला होगा चांद' शो में नजर आई है। इतना ही नहीं  श्रुति 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे', 'कहानी कॉमेडी सर्कस की' में बतौर एंकर के रुप में भी शो होस्ट करती नजर आई है।

वहीं श्रुति सेठ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई है। आमिर खान और काजोल की फना में श्रुति सेठ ने काजोल की दोस्त का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'तारा रम पम' प्रकाश झा की 'राजनीति' में शॉर्ट अपीयरेंस में नजर आई।

 श्रुति सेठ ने अपनी पढ़ाई अशोक अकादमी में पूरी की। इसके बाद मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से ग्रैजुएशन पूरा किया। श्रुति सेठ ने बताया  कि उनकी मॉडलिंग की दुनिया में एंट्री इत्‍तेफाक से हुई। इसके बाद उन्‍होंने कई विज्ञापनों में काम किया था।

2010 में श्रुति सेठ ने फिल्म डायरेक्टर दानिश असलम से शादी की। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम अलीना है। सोशल मीडिया पर श्रुति सेठ काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपने बेटी और फैमिली की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। 

आपको बता दें कि पिछले साल श्रुति ने जीएसटी पर मोदी सरकार के स्टैंड को 'अमीबा की तरह सदैव बदलने वाला' बताया था। उससे पहले श्रुति ने पीएम नरेंद्र मोदी के 'सेल्फी विद डॉटर' कैंपेन पर टिप्पणी करते हुए लिखा था कि सेल्फी लगाने से बदलाव नहीं आएगा, प्रधानमंत्री जी को सुधार की कोशिश करनी चाहिए।

 इतना ही नहीं श्रुति ने बॉलीवुड में यौन उत्‍पीड़न और कास्टिंग काउच पर बोलते हुए श्रुति ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि हॉलीवुड को यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोलने में दो दशक का समय लग गया, तो हिंदी फिल्म उद्योग को कितना समय लगेगा। 

श्रुति ने लिखा कि मैं हैरान हूं कि अगर हॉलीवुड को गंदे रहस्यों का खुलासा करने में इतना समय लग गया।  हॉलीवुड को करीब 25 वर्ष लगे, हमें शायद 50 वर्ष लगेंगे। इन दिनों श्रुति अपनी परिवार और बेटी अलीना के साथ ज्यादा समय बीता रही है।