इस फिल्म के लिए विद्युत जामवाल से दोगुनी फीस ले रही हैं श्रुति हासन, हुआ चौंकाने वाला खुलासा !

2 weeks ago

बॉलीवु़ड और साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर-डायरेक्टर महेश मांझरेकर एक बार फिर से पर्दे पर आ रहे है। महेश मांझरेकर जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आ रहे है। खबर के मुताबिक वो जल्द ही ठाकुर देवदास नाम की फिल्म बना रहे है। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बज़ बना हुआ है। इस फिल्म में लीड रोल में श्रुति हासन औऱ विद्युत जामवाल नजर आने वाले है। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक अलग ही खबर सामने आ रही है। अक्सर देखा गया है कि फिल्म की हीरो को हीरोइन से ज्यादा फीस मिलती है। लेकिन यहां इस मामले में उल्टा हो रहा है। 

खबर के मुताबिक श्रुति हासन इस फिल्म में विद्युत जामवाल से ज्यादा फीस ले रही है। ज्यादा ही क्यों श्रुति फिल्म के हीरो विद्युत से दोगुनी फीस ले रही है। हाल ही में इस बात का खुलासा एक रिपोर्ट के जरिए किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, श्रुति अपनी फीस हर दिन के हिसाब से लेती हैं। श्रुति को मैनेज करने वाली टीम इस बात को लेकर बेहद सख्त है कि फिल्म में काम करने की उनकी फीस हर दिन काम खत्म होने के बाद दे दी जाए। श्रुति ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम करती हैं। बॉलीवुड में जब भी वो कोई फिल्म साइन करती हैं, तो फिर उन्हें मुंबई में ही रहना पड़ता है।

 अब अपनी फीस के लिए वो शूटिंग के बाद बार बार मुंबई ट्रैवल नहीं कर सकती हैं। इसी वजह से वो हर दिन अपना काम खत्म करने के बाद अपनी फीस ले लेती हैं। वहीं फिल्म की बात करें तो विद्दुत फिल्म में एक बिजनेसमैन के रोल में नजर आएंगे। वहीं इन दोनों के अलावा इस फिल्म दो और स्टार्स नजर आएंगे। दरअसल फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमोल पालेकर भी होंगे। अब ये दोनों किस रोल में होंगे। ये खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन साफ है कि अब श्रुति साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं शायद इसीलिए वो इतनी फीस भी ले रही है।