ऐश्वर्या और श्वेता की जंग अब भी जारी है, एक पार्टी में साथ नहीं जाती दोनों !

1 years ago

 

खबर है कि  इन दिनों ननद श्वेता और भाभी ऐश्वर्या के बीच छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है । यहीं वजह है कि ऐश्वर्या फराह खान के बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची।  9 जनवरी की रात जब अभिषेक बच्चन अपनी फिल्मेकर दोस्त फराह ख़ान की बर्थ-डे पार्टी में पहुंचे.तो उनके साथ उनकी वाइफ ऐश्वर्या नहीं थीं। अभिषेक के साथ उनकी भांजी नव्या नवेली मौजूद थीं. इसके अलावा बहन श्वेता भी फराह को बर्थ-डे विश करने उनकी पार्टी में पहुंची थीं.लेकिन अफसोस.ना जाने क्यों बच्चन बहू ऐश्वर्या.. फराह की पार्टी में नहीं आई थीं। कहा जा रहा है कि श्वेता और ऐश में जबरदस्त लड़ाई चल रही है। घर में चल रही इस जंग से बिग बी और जूनियर बच्चन भी परेशान हो गए हैं। 

कुछ दिन पहले  में जब ऐश्वर्या और श्वेता विराट और अनुष्का के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं तो वहां भी दोनों की कोल्ड वॉर हर किसी ने नोटिस किया था । अमिताभ बच्चन जब बेटी श्वेता के साथ पोज़ दे रहे थे तो मीडिया ने ऐश्वर्या को उनके साथ पोज़ देने के लिए कहा हालांकि श्वेता पहले ऐश के साथ पोज़ नहीं देना चाहती थीं. लेकिन पब्लिक को दिखाने के लिए दोनों को एक साथ कैमरा के सामने पोज़ देना ही पड़ा हालांकि वहां भी भाभी ऐश और ननद श्वेता के बीच नज़र आया फासला। कुछ महीने पहले जब  ऐश्वर्या ने अपनी लाडली बेटी आराध्या का 6th बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था.तो वहां भी नजर नहीं आई थीं आराध्या की बुआ। 

बिग बी की लाडली श्वेता ना तो आराध्या की बर्थ-डे पार्टी में किसी को नज़र आईं थीं.. और ना ही पार्टी के बाद हुए फैमली डिनर में उन्हें देखा गया था । हालांकि आराध्या के बर्थ-डे के कुछ दिन पहले जब पूरी बच्चन फैमली ने एक साथ इस वेडिंग को अटेन्ड किया था.. तो वहां श्वेता को ज़रूर स्पॉट किया गया था लेकिन वहां  भी ननद श्वेता ने एक बार भी भाभी ऐश्वर्या के साथ पोज़ नहीं दिया था ।

पिछले साल जब श्वेता ने डिजाइनर जोड़ी अबुजानी और संदीप खोसला के लिए के  पहली बार रैम्प पर वॉक किया था.. तो उन्हें सपोर्ट करने के लिए यहां पूरी बच्चन फैमली पहुंची थीं लेकिन उस शाम भी यहां से बच्चन बहू ऐश्वर्या राय नदारत थीं । सुनने में आया है कि भाभी ऐश और ननद श्वेता के बीच पिछले कई महीनों से किसी बात को लेकर टेंशन चल रही है।