single-post

अमिताभ बच्चन के लिए रणवीर सिंह ने लिखा ये पोस्ट तो श्वेता बच्चन का आ गया ये रिएक्शन

Feb. 25, 2019, 8:22 p.m.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह की गली बॉय फिल्म देखने के बाद फिल्म के सभी कलाकारों के लिए अपने हाथ से लिखकर नोट्स भेजे हैं। साथ में अमिताभ बच्चन ने फुलों का गुलदस्ता भी भेजा है। जिससे की सारे कलाकार काफी खुश हैं। सभी ने उन्हों ध्यानवाद भी दिया है। हाल में रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन के द्वारा भेजे नोट्स और गुलदस्ते की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। रणवीर सिंह के इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन ने दिल की इमोजी का कमेंट किया हैं।

 इस कमेंट को देखकर लगता है कि श्वेता नंदा बच्चन को भी ये फिल्म काफी पसंद आई थी। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने नोड्स और गुलदस्ता आलिया के लिए भेजा हैं। आलिया ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया है कि ये गुलदस्ता उनके लिए बहुत ही खास हैं। दरअसल आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय हाल ही में रिलीज हुई है। गली बॉय की फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

गली बॉय की फिल्म की कहानी को काफी सराहा गया है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अक्सर अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और फिल्मों के बारे में जानकारी शेयर करते रहते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू के साथ फिल्म बदला में नजर आएंगे। फिल्म में तापसू पन्नू नैना सेठी के किरदार में नजर आ रहीं हैं जिनका केस वकिल बने अमिताभ बच्चन लड़ रहे हैं। 

फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज हो रही है। रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है। फिल्म गली बॉय रणवीर सिंह के एक्टिंग को फिल्म में खूब पसंद किया जा रहा है।