शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद, बॉयफ्रैंड से रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

1 months ago

इस वक्त हर तरफ वेडिंग सीजन छाया हुआ है। आम लोगों की तरह मायानगरी में भी जमकर शादियां हो रही है। बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी हुई है। वहीं रिसेंटली कपिल शर्मा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादियां हुई हैं। वहीं टीवी के भी कई स्टार्स  शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है श्वेता बसु प्रसाद का। श्वेता बसु प्रसाद भी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं। 

श्वेता ने बॉयफ्रैंड रोहित मित्तल से शादी की है। श्वेता और रोहित ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की है। श्वेता और रोहित की शादी पुणे में हुई है। दोनों की शादी पुणे के ग्रांड हयात होटल में हुई है। अपनी शादी में श्वेता ने सब्यसांची की साड़ी पहनी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

इसके अलावा वो बीते दिनों ही उन्होंने बॉयफ्रैंड रोहित मित्तल से सगाई कर ली थी। अब उन्होंने शादी कर ली है। शादी से पहले श्वेता की हल्दी और मेंहदी जैसी रस्में पूरी हुई है।मेंहदी के फंक्शन से श्वेता की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। इनमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे श्वेता ने अपनी हल्दी औऱ मेंहदी में जमकर धमाल मचाया है।

 रेड कलर के लंहगे में श्वेता चश्मा लगाए नजर आ रही है। साथ ही उनके आधे हाथों में मेंहदी लगी हुई दिख रही है। श्वेता कुछ दिन पहले अपनी बैचलर पार्टी को मनाने के लिए बाली गईं थी। जहां उनके कुछ दोस्त और फैमिली मेंबर्स मौजूद रहे। बता दें कि श्वेता ने साल 2002 में आई फिल्म ‘मकड़ी’ में उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया था। 

इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। चार साल से  श्वेता रोहित मित्तल को डेट कर रही हैं और फाइनली दोनों साल 2017 में इंगेज हो गए। श्वेता को आखिरी बार वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’में देखा गया था। शादी के बाद अब श्वेता अपना घर बसा चुकी हैं। हमारी तरफ से श्वेता को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।

pc- instagram