बर्थडे स्पेशल: जब राजा चौधरी के खिलाफ श्वेता तिवारी ने दर्ज करवाया था केस !

1 years ago

 

नीतू कुमार : आज है टीवी के बैड ब्वॉय राजा चौधरी का जन्मदिन। राजा चौधरी हमेशा विवादों में रहे और श्वेता तिवारी के हस्बैंड होने की वजह से जाने पहचाने गए । राजा चौधरी और श्वेता तिवारी भोजपुरी फिल्मों में काम करते थे । दो-तीन महीनों के रिश्ते के बाद ही 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी से शादी कर ली थी। श्वेता का परिवार इस शादी के खिलाफ था। लेकिन  परिवार वालों को नाराज कर दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ दिन बाद ही श्वेता एक बेटी के मां बन गई।

'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से श्वेता टीवी की स्टार बन गई लेकिन राजा अपनी पहचान बनाने में नाकाम रहे। राजा ने श्वेता के साथ नच बलिए शो में भी हिस्सा लिया था लेकिन डांस में कच्चे राजा चौधरी शो में टिक नहीं सके। राजा और श्वेता के बीच शादी के 8 साल बाद ही दरार पड़ गई। साल 2007 मेें श्वेता ने राजा चौधरी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि शराब पीकर राजा उन्हें मारते पीटते हैं। श्वेता ने राजा के खिलाफ तलाक का केस दायर किया लेकिन लंबे तक राजा चौधरी ने तलाक को लटकाए रखा। साल 2013 में श्वेता ने राजा से तलाक लेकर अभिनव कोहली से शादी कर ली। 

राजा चौधऱी का अफेयर एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा से भी से रहा। श्रद्धा के साथ राजा ने इमोशनल अत्याचार शो किया था और अपनी निजी जिंदगी के झगड़ों को टेलिविजन पर दिखाया था।

राजा चौधरी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के प्यार में भी पड़े। राजा ने कहा था कि वो वीना मलिक से शादी करना चाहते थे। साल 2008 में राजा बिग बॉस में नजर आए थे। बिग बॉस के घर में भी उन्होंने अपनी और श्वेता की जिंदगी के कई किस्से बयां किए थे। राजा चौधरी पर श्वेता ने राजा पर आरोप लगाए थे कि वो बेटी पलक को मारना चाहते हैं। वो ना सिर्फ उनके साथ मारपीट करते थे बल्कि पलक को भी बुरी तरह से मारते थे। तलाक के दौरान राजा ने मीडिया में इन खबरों को खारिज किया था उनका कहना था कि वो बेटी से प्यार करते हैं और उसकी कस्टडी चाहते हैं। 

फरवरी 2015 में राजा चौधरी दिल्ली बेस्ड एक प्रोफेशनल श्वेता सूद से दूसरी शादी कर ली । राजा फिलहाल कंट्रोवर्सी और लाइम लाइट दोनों ने बाहर है। वहीं श्वेता अभिनव कोहली के साथ हैपिली मैरिड है। एक बेटे की मां बन चुकी है और बेटी पलक तिवारी 17 साल की हो चुकी है। 

 

Related Posts