श्वेता बच्चन के स्टोर लॉन्च पर जब करिश्मा का ऐश-अभिषेक से हुआ सामना, देखिए तस्वीरें

4 months ago

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने हाल ही में अपना फैशन स्टोर लॉन्च किया। इस लॉन्च पर कटरीना कैफ से लेकर रणबीर की मम्मी नीतू कपूर. समेत हर कोई मौजूद था जिसे बिग बी की बेटी श्ववेता ने बुलाया था। श्वेता को सपोर्ट करने के लिए पूरी बच्चन फैमली इस मौक़े पहुंची थी। वैसे पिछले दिनों ये अफवाहें थीं कि भाभी ऐश्वर्या के साथ ननद श्वेता की बिल्कुल भी नहीं पटती है लेकिन ऐश्वर्या भी अभिषेक के साथ श्वेता के स्टोर लॉन्च में मौजूद थीं। लेकिन मामला उस वक़्त बिगड़ गया जब अभिषेक और ऐश्वर्या का करिश्मा कपूर से आमना-सामना हुआ था। करिश्मा को श्वेता ने अपने स्टोर लॉन्च में बुलाया । श्वेता ने पूरी पार्टी में करिश्मा को एक्स्ट्रा अटेंशन भी दिया । वहीं स्टोर लॉन्च में करिश्मा की मौजूदगी की वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या काफी अनकम्फर्टेबल फील कर रहे थे। अभिषेक और ऐश जब मीडिया के सामने पोज दे रहे थे तो उस वक़्त भी करिश्मा उनके सामने ही खड़ी थीं लेकिन अभिषेक ने उन्हें इग्नोर किया और ऐश को लेकर वो वहां से चले गए वहीं, स्टोर लॉन्च के अंदर मौजूद सूत्रों के मुताबिक ननद श्वेता अपनी भाभी ऐश के साथ कम और करिश्मा के साथ ज़्यादा टाइम स्पेन्ड कर रही थीं। करिश्मा और श्ववेता अब भी क्लोज फ्रेंड हैं। करिश्मा ने श्ववेता के साथ अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

इवेंट पर ऐसा लग रहा था कि श्वेता की अपनी भाभी ऐश से ज्यादा करिश्मा के साथ बॉन्डिंग है यानी श्वेता ने अपने स्टोर लॉन्च में करिश्मा को बुलाकर ऐश्वर्या और अभिषेक को दे दी टेंशन अब सवाल ये है कि क्या श्वेता के इस स्पेशल गेस्ट की वजह से उनके नाराज़ हुईं बहू बच्चन। आपको बता दें कि अभिषेक के साथ करिश्मा का एक ज़माने में क्या रिश्ता था।  एक दौर ऐसा भी था जब करिशमा कपूर बच्चन फैमली की बहू बनने की तैयारी कर रही थीं। करिश्मा और अभिषेक की शादी की बात इतनी पक्की हो गई थी कि दोनों की सगाई तक हो गई थी लेकिन अचानक अभिषेक करिश्मा की सगाई टूट गई। 

करिश्मा और अभिषेक की सगाई टूटने की वजह से बच्चन और कपूर फैमली में कई दिनों तक तनातनी रही हालांकि अब कपूर ख़ानदान के साथ बच्चन फैमली का रिश्ता नॉर्मल हो गया है.लेकिन अभिषेक और करिश्मा आज भी एक दूसरे से आंखें मिलाने में कतराते हैं।

 इसी वजह से ऐश्वर्या भी आजतक करिश्मा के साथ फ्रेन्डली नहीं हो पाई हैं मगर अफसोस.. इतना सबकुछ जानने के बाद भी ऐश्वर्या की ननद श्वेता ने ना सिर्फ अभिषेक की एक्स-मंगेतर को अपने स्टोर लॉन्च में बुलाया ।