single-post

गणपति उत्सव पर श्वेता तिवारी ने खूबसूरती से सजाया घर, देखिए तस्वीरें

Sept. 15, 2018, 5:43 p.m.

टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती औऱ एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है । इन्हीं में से एक हैं श्वेता तिवारी ।  श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । श्वेता ने सीरियल्स और रियलिटी शोज के जरिए अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं । 37 साल की श्वेता दो बच्चों की मां हैं। पहले पति राजा से उऩकी एक बेटी है पलक तिवारी। श्वेता तिवारी ने अपने घर पर गणपति की मूर्ति बिठाई है और उन्होंने बप्पा की खूबसूरत चौकी सजाई है। 

श्ववेता इन दिनों फेस्टिवल के मूड में हैं ओर उन्होंने कई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। वो गणपति बप्पा की भक्ति को खूब इंजॉय कर रही हैं। 

 

 साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और अब वो एक बेटे की मां है। श्वेता फिलहाल अपने घर और बेटे रेयांश की देखभाल में जुटी हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि वो अपने पति अभिनव कोहली से अलग हो रही है।

 श्वेता तिवारी को घर सजाने का बहुत शौक है। अक्सर वो अपने खूबसूरत घऱ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

श्वेता तिवारी का लिविंग रूम बहुत खूबसूरत है। उन्होंने अपने लिविंग रूम में बहुत खूबसूरत और कलरफुल कुशंस रखे हैं जिसकी वजह से उनका ड्राइंग अलग दिखता है।

 श्वेता ने घऱ की दीवारों और पर्दों का रंग लाइट कलर में रखा है इस वजह से उनका लिविंग रूम काफी बड़ा दिखता है। साथ ही खूबसूरत लैम्पस लिविंग रूम की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। 

श्वेता को घऱ में पेट्स रखना पसंद है। उनके घर में डॉगीज और बिल्ली भी हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने घर की बालकनियों की सजावट पर भी खास ध्यान रखा है। खूबसूरत पौधे और चेयर्स उनकी बालकनियों की रौनक बढ़ाते हैं।