पति अभिनव से अलग हो चुकी है श्वेता तिवारी, दोनों बच्चों के साथ इस घर में रहती हैं

1 years ago

टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती औऱ एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है । इन्हीं में से एक हैं श्वेता तिवारी । जी हां, श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । श्वेता ने सीरियल्स और रियलिटी शोज के जरिए अपनी कामयाबी के झंडे गाड़े हैं । लेकिन लगता है कि श्वेता जितना पर्दे पर सक्सेसफुल हुई हैं, शायद उतना वो अपनी निजी जिंदगी में सफल नहीं हो पाई हैं । खबरों की माने तो श्वेता की लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है । इन दिनों श्वेता की दूसरी शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी परेशानियां आ गई हैं । खबरों की माने तो श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली अब अलग-अलग रह रहे हैं। 

37 साल की श्वेता दो बच्चों की मां हैं। पहले पति राजा से उऩकी एक बेटी है पलक तिवारी।  साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और अब वो एक बेटे की मां है। पति अभिनव से अलग होने के बाद श्वेता फिलहाल अपने घर और बेटे रेयांश की देखभाल में जुटी हैं। श्वेता तिवारी को घर सजाने का बहुत शौक है। अक्सर वो अपने खूबसूरत घऱ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

 

 

श्वेता तिवारी का लिविंग रूम बहुत खूबसूरत है। उन्होंने अपने लिविंग रूम में बहुत  खूबसूरत और कलरफुल कुशंस रखे हैं जिसकी वजह से उनका ड्राइंग अलग दिखता है।

श्वेता ने घऱ की दीवारों और पर्दों का रंग लाइट कलर में रखा है इस वजह से उनका लिविंग रूम काफी बड़ा दिखता है। साथ ही खूबसूरत लैम्पस लिविंग रूम की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। 

श्वेता को घर में अलग - अलग तरह की लाइटिंग्स पसंद हैं  और इसके लिए वो डिजाइनर मोमबत्तियों और लैम्प्स का सहारा लेती हैं। 

श्वेता को घऱ में पेट्स रखना पसंद है। उनके घर में डॉगीज और बिल्ली भी हैं। 

 

खूबसूरत पौधे और चेयर्स उनकी बालकनियों की रौनक बढ़ाते हैं। 

\

श्वेता तिवारी ने अपने घर की बालकनियों की सजावट पर भी खास ध्यान रखा है।

श्वेता को अपने घऱ में वक्त बिताना काफी पसंद है। अक्सर वो अपने दोस्तों को घर पर बुलाकर पार्टी करती रहती हैॆ।