FLASHBACK - दो शादियां कर चुकी हैं श्वेता तिवारी, कुछ ऐसी रही है श्वेता की पर्सनल लाइफ, देखिए तस्वीरें

1 years ago

टीवी पर ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती औऱ एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है । इन्हीं में से एक हैं श्वेता तिवारी । जी हां, श्वेता टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं । श्वेता ने टीवी पर अपनी कामयाबी के झंडे गाढ़े हैं । खबरों की माने तो श्वेता की लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है । इन दिनों श्वेता की दूसरी शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी परेशानियां आ गई हैं । खबरों की माने तो श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच अब लड़ाईयां होने लगी हैं । कहा जा रहा है कि दोनों की लड़ाई के बीच में करियर रोड़ा बन रहा है ।

एक तरफ जहां श्वेता टीवी पर आसमान की ऊंचाइयों को छू चुकी हैं तो वहीं अभिनव कोहली अभी भी स्ट्रगल कर रहे हैं । दरअसल एक रिपोर्ट की माने तो दोनों में अक्सर बहसबाजी होती है । दोनों की बहस इनके करियर को लेकर होती है । कहा जा रहा है कि अभिनव श्वेता के सक्सेसफुल करियर से थोड़ा इंसिक्योर हैं । वहीं जब इस बारे में अभिनव से पूछा गया तो उन्होनें इस सबको गलत बताया । 4 अक्टूबर 1980 को  उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में जन्मी श्वेता ने टीवी की प्रेरणा बन अपनी अलग पहचान बनाई । श्वेता की जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव रहे हैं । राजा चौधरी से शादी करने के बाद श्वेता की जिंदगी में तूफान आ गया ।

कहा जाता है कि राजा से शादी करने के चक्कर में श्वेता ने खुद को बर्बाद किया । राजा से शादी श्वेता ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी । दरअसल श्वेता के घरवाले नहीं चाहते थे कि वो राजा से शादी करें ।

राजा और श्वेता के बीच शुरूआती दिनों में तो खूब प्यार रहा लेकिन बेटी पलक के जन्म के बाद दोनों की जिंदगी में उथल पुथल मच गई । प्यार औऱ इश्क के खातिर श्वेता ने जिस राजा से शादी की, उन्होंने ही श्वेता पर कई आरोप लगाए ।

श्वेता ने जब सीरियल कहीं किसी रोज से टीवी पर डेब्यू किया तो उसी दौरान श्वेता पर मारपीट के आरोप लगाए गए । साल 2007 में श्वेता ने अपने राजा चौधरी पर शराब पीकर उन्हें मारने-पीटने के आरोप में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और कोर्ट में तलाक के लिए केस फाइल किया । काफी खींचातानी के बाद आखिरकार श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक लिया ।

एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया था कि राजा उनकी बेटी पलक को जान से मारना चाहते थे । खैर जितना श्वेता निजी जिंदगी में परेशान रहीं उससे कहीं ज्यादा उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में कामयाबी हासिल की । श्वेता ने कसौटी जिंदगी से अच्छी खासी पॉपुलेरिटी पाई ।

इस सीरियल ने श्वेता को घर घर में मशहूर किया । इसके साथ ही उन्होंने ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘अदालत’, ‘परवरिश’, ‘बालवीर’ और ‘बेगूसराय’  जैसे कई सीरियल्स में काम किया । श्वेता ने कई फिल्मों में भी काम किया ।

मैजिकल फिल्म आबरा का डाबरा में भी श्वेता नजर आ चुकी हैं । वहीं राजा से अलग होने के बाद साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली  ।

Image result for shweta tiwari son

अभी कुछ वक्त पहले ही श्वेता मां बनी हैं । अक्सर श्वेता अपने बेटे रेयांश की पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं ।

उनक बेटा बेहद ही क्यूट है, वहीं लोग भी उनके बेटे की पिक्चर को देखने के लिए बेताब रहते हैं । इसके साथ ही श्वेता की 17 साल की बेटी पलक भी अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं । खैर जो भी हो अब हम तो यही चाहेंगे कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाए । 

Related Posts