single-post

छोटे पर्दे पर 3 साल बाद होगी श्वेता तिवारी की वापसी, करेंगी लीड रोल!

Sept. 16, 2019, 7:44 p.m.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इनदिनों काफी सुर्खियों में हैं। श्वेता तिवारी के फैंस के लिए एक खुशी की बात है कि जल्द ही श्वेता तिवारी एक नए सीरियल में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता 'मेरे डैड की दुल्हन' नाम के एक नए शो में लीड रोल प्ले करेंगी। शो में श्वेता के अलावा टीवी एक्टर वरुण बडोला मेल लीड में नजर आएंगे। 

इस शो को डीजे-ए क्रिएटिव यूनिट प्रोड्यूस करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह सीरियल एक बाप-बेटी की कहानी पर आधारित है। इसमें बेटी को जब अपने पापा के अकेलेपन का एहसास होता है तो वह उनके लिए सही पार्टनर की तलाश करती हैं। वैसे सीरीज का नाम 'मेरे डैड की दुल्हन' भी कुछ इसी तरफ इशारा कर रहा है।

 पिछली बार टीवी सीरियल्स बेगुसराय में दमदार रोल निभाने के बाद, श्वेता का यह किरदार कैसा होगा, यह देखने लायक होगा। इससे पहले श्वेता ने कसौटी जिंदगी की, के ओरीजिनल शो में प्रेरणा का किरदार निभाया था। कसौटी में उनके रोल ने लोगों को काफी प्रभावित किया था। इस सीरियल की वजह से श्वेता अपने फैंस के बीच प्रेरणा के नाम से भी मशहूर हैं। 

बता दें कि, श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में हैं। उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस पूरे मामले में ऐक्ट्रेस की बेटी का नाम भी आया था, जिसे मुख्य पीड़िता बताया गया। अभिनव को अरेस्ट भी किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

 ऐक्टर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था। वहीं श्वेता की सास ने ऐक्ट्रेस पर अभिनव को परेशान करने का आरोप लगाया था। वहीं पलक तिवारी के पिता राजा चौधरी इस पूरे मामले से गुस्से में थे, वो अभिनव कोहली पर भड़क रहे थे, एक इंटरव्यू में राजा ने कहा कि अगर उनके हाथ में होता तो वो अभिनव को जान से मार देते। 

राजा अपनी बेटी पलक के सपोर्ट में खड़े हैं। राजा चौधरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पहले पति हैं। 23 दिसंबर 1999 को राजा-श्वेता की शादी हुई थी। लेकिन 8 साल बाद ये शादी टूट गई। पलक, श्वेता-राजा की बेटी हैं। राजा से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। इस शादी से दोनों का एक बेटा रेयांश है।