single-post

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिया रणबीर कपूर के घर पास नया घर, अब क्या करेंगी आलिया ?

June 20, 2018, 12:19 a.m.

रणबीर और आलिया भट्ट फिलहाल बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स बन गए है। रोज इनकी लव स्टोरी की एक नई कहानी सामने आती है। अब खबर है कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा 

के घर के पास घर ले लिया है। दरअसल आलिया अक्सर रणबीर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए उनके घर जाती रहती हैं। हाल ही में जब आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी की स्क्रीनिंग हुई थी.. तो वो  फिल्म देखने के बाद सीधे अपनी कार में सवार होकर रणबीर के घर पहुंच गई थीं।

दरअसल सिड कई दिनों से नए घर की तलाश कर रहे थे. और अब फाइनली उन्होंने बांद्रा में नया घर ले लिया है। दिलचस्प बात ये है कि सिड का ये नया घर रणबीर के घर से चंद क़दमों की दूरी पर है यानी अब आलिया जब भी रणबीर से मिलने उनके घर जाएंगी वो अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ की नज़रों से बच नहीं पाएंगी । 

वैसे दिलचस्प बात ये है कि सिद्धार्थ का ये नया घर जैक्लीन के घर से भी काफी पास है हालांकि जैकलीन के साथ सिड का रिश्ता आज भी मिस्ट्री बना हुआ है। कोई कह रहा है कि सिद्धार्थ के साथ जैकलीन का सीक्रेट इश्किया चल रहा है तो कोई दावा कर रहा है कि सिड मलहोत्रा का किसी मॉडल के साथ लव कनेक्शन हो गया है..बहरहाल सच क्या है ये तो आने वाले दिनों में ख़ुद बा ख़ुद क्लियर हो जाएगा।