सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की इस धमाकेदार फिल्म की शूटिंग, क्या इस फिल्म से हिट होंगे सिड !

4 days ago

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है । सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है । सिड के पास इन दिनों यूं तो कई फिल्में है लेकिन सिद्धार्थ को अब एक हिट फिल्म की दरकार है । लेकिन अब लग रहा है कि शायद सिद्धार्थ के हाथ से एक हिट फिल्म लग गई है। दरअसल बीते दिनों ही इस बात की घोंषणा हो गई है कि सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म मरजावां में नजर आएंगे।

 इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। तारा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने जा रही है। ऐसे में ये उनकी दूसरी फिल्म होगी। वहीं इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। अब लीजिए सिद्धार्थ ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में सिद्धार्थ ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया है। सिद्धार्थ ने एक पिक्चर शेयर की है। जिसमें उनका चेहरा ब्लर यानि साफ नजर नहीं आ रहा है।

 साथ ही उनके हाथों की पांचो उंगलियों पर अलग अलग धर्मों को चिन्ह बने दिख रहे हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, इश्क और इंतेकाम का कोई मजहब नहीं कोई रब नहीं। मरजावां की शूटिंग आज से शुरू हुई। ऐसे में लग रहा है कि फिर से एक विलेन जैसा जादू होने वाला है। बीते दिनों ही फिल्म कें पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके है। 

इस फिल्म का टाइटल है, इश्क में मरेंगे भी और मारेंगे भी। फिल्म को मिलाप झावेरी डायरेक्ट करेंगे औऱ उन्होंने ही इस फिल्म को लिखा है। फिल्म को भूषण कुमार औऱ निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। रितेश देशमुख एक बार फिर से सिद्धार्थ के साथ काम कर रहे है। दोनों इससे पहले एक विलेन में काम कर चुके हैं। जिसमें इन्हें काफी पसंद किया गया था। फिल्म में रितेश विलेन के रोल में थे। फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।