सिद्धार्थ-परिणीती की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग खत्म, सामने आई रैप-अप पार्टी की तस्वीरें

1 week ago


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti chopra) इन दिनों अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) के चलते खूब सुर्खियों में हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। मंगलवार को फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। मंगलवार को इस मौके पर पूरी टीम ने एक ज़बरदस्त पार्टी की।


हाल ही में, फिल्म की शूटिंग खत्म हुई जिसकी सूचना सिड ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। सेट से एक मजेदार वीडियो साझा करते हुए, 34 वर्षीय अभिनेता ने लिखा- “जबरिया जोड़ी की पागलपंती से भरी यात्रा समाप्त हुई। पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद। इससे पहले परिणीति ने भी सोशल मीडिया के सहारे सेट से कुछ तसवीरें पोस्ट की थी।  




बीती शाम फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई। इस पार्टी में कई सितारें नजर आए साथ की टीवी क्वीन एकता कपूर भी पार्टी का हिस्सा बनीं। रेप अप पार्टी के दौरान सिद्धार्थ और परिणीती काफी कूल और कॉन्फिडेंट नज़र आये।


पिछले साल अगस्त में, दोनों मुख्य किरदारों द्वारा फिल्म के दो पोस्टर जारी किये गए थे जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा था। इससे पहले, परिणीति ने भी सोशल मीडिया के सहारे सेट से कुछ तसवीरें पोस्ट की थी। आपको बता दें कि फिल्म के जरिए एक बार फिर ये जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ साल 2014 में आई फ़िल्म ‘हंसी तो फंसी’ में साथ नजर आए थे।  



बता दें कि यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जो बिहार पर ही बनाई गयी है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह की यह पहली फिल्म है। प्रशांत ने आनंद एल राय के साथ कई फिल्मों में बतौर असिटेंट काम किया है। फिल्म का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने किया है।



इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्द मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म ‘मरजावां’ में भी नज़र आएंगे। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी। वहीं परिणीति इन दिनों बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं। इसके अलावा, वह अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी दिखाई देंगी।