कानूनी पचड़े में फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज तिवारी ने करवाई FIR !

11 months ago

लगता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुश्किलें अब कम नहीं होंगी । हाल ही में भोजपुरी भाषा का मजाक बनाने के चक्कर में सिद्धार्थ अब नई मुसीबत फंस गए हैं । दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ बिग बॉस 11 में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने गए थे । इस दौरान सिद्धार्थ ने भोजपुरी का भाषा का मजाक बनाया था । हुआ यूं कि, सलमान खान अय्यारी फिल्म के स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज वाजेपेयी औऱ फिल्म की हीरोइन रकुल प्रीत को एक टास्क देते हैं । जिसमें रकुल चुलबुल पांडे बनती हैं । वहीं मनोज वाजपेयी को बिहारी भाषा में अपना डायलॉग बोलना होता है । लेकिन मनोज तिवारी बाद में अपना टास्क सिद्धार्थ को दे देते हैं ।

सिद्धार्थ टास्क के बाद कहते हैं कि, लेटरिन वाली फील आई बोलते हुए पर अच्छा लगा । सिद्धार्थ के इस कमेंट के बाद नीतू चंद्रा ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी । नीतू खुद बिहार की रहने वाली हैं ऐसे में नीतू को सिद्धार्थ का ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया है । हालांकि बाद में जब सिद्धार्थ को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने तुंरत ही ट्विटर के जरिए माफी मांग ली थी ।

लेकिया ये क्या अब सिद्धार्थ कानूनी पचड़े में फंस गए हैं । दरअसल भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट कर दी है। मनोज तिवारी ने कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी को लेकर जो भी बोला है वो बेहद शर्मनाक और बेहद आपत्तिजनक है । मनोज ने कहा है कि, दिस इज वेरी बेड। मैं उसका खंडन करता हूँ। 22 करोड़ लोगों की भाषाओं का कोई कैसे मजाक बना सकता है । हमे देश की सभी भाषाओं की इज़्ज़त करनी चाहिए । इन्होंने सभी के दिलों को खूब दुखाया है, लोग इन्हें माफ नही करेंगे। पटना, बनारस, कोलकत्ता और मुम्बई से कई लोग उन पर मुकदमा दर्ज करवाएंगे। हम उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे । सिद्धार्थ की मुश्किलें अब बढ़ सकती है ।