'बिग बॉस' में सिद्धार्थ ने उड़ाया था भोजपुरी भाषा का मजाक, अब ट्विटर पर मांगी मांफी

12 months ago

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अय्यारी का प्रमोशन जमकर कर रहे हैं । अभी कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ बिग बॉस 11 में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने गए थे । इस दौरान सिद्धार्थ ने भोजपुरी का भाषा का मजाक बनाया था । जिसके बाद हाल ही में नीतू चंद्रा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को फटकार लगाई थी ।

नीतू ने सिद्धार्थ को भोजपुरी भाषा का मजाक बनाने के चक्कर में जमकर लताड़ा था । नीतू खुद बिहार की रहने वाली हैं ऐसे में नीतू को सिद्धार्थ का ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया है । अब लीजिए नीतू की लताड़ के बाद खुद सिद्धार्थ ने अपने इस कमेंट पर माफी मांगी है ।

सिद्धार्थ ने कहा कि, हाल ही में जब मैं एक टीवी शो पर था तब मैंने एक नई भाषा बोलने की कोशिश की. इसी दौरान अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मुझे माफ करें. मैं माफी मांगता हूं और यकीन दिलाता हूं कि ये किसी भी तरह से किसी को अपमानित करने के लिए नहीं किया गया था ।

खैर अब सिद्धार्थ अपने कमेट पर पछतावा हुआ है इसलिए उन्होंने माफी मांगी है । दरअसल हुआ यूं कि, सलमान सिद्धार्थ, मनोज औऱ फिल्म की हीरोइन रकुल प्रीत को एक टास्क देते हैं । जिसमें रकुल चुलबुल पांडे बनती हैं । वहीं मनोज को बिहारी भाषा में अपना डायलॉग बोलना होता है । लेकिन मनोज बाद में अपना टास्क सिद्धार्थ को दे देते हैं । सिद्धार्थ टास्क के बाद कहते हैं कि, लेटरिन वाली फील आई बोलते हुए पर अच्छा लगा । बस सिद्धार्थ की इस बात पर नीतू का गुस्सा फूटा था ।