single-post

आलिया से ब्रेकअप के बाद पहली बार एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में सिद्धार्थ ने खोली जुबान !

Oct. 4, 2018, 2:24 p.m.

रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को छुपाने के मूड में बिल्कुल भी नहीं आलिया। रणबीर आलिया की लवस्टोरी आजकल सुर्खियां बनी हुई हैं। लेकिन एक साल पहले तक हर जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आलिया का नाम जुड़ता था लेकिन अब आलिया उनके लिए अतीत बन गई हैं। आलिया का नाम अब हर जगह रणबीर के साथ जुड़ता है। आलिया और रणबीर दोनों ने ही इशारों -इशारों में कह दिया है कि वो रिलेशनशिप में हैं आलिया से ब्रेकअप के बाद पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी जुबा खोली है। ब्रेकअप के बाद आलिया के साथ उनका कैसा रिश्ता है इस पर सिद्धार्थ ने बयान दिया है। सिद्धार्थ का कहना है कि, आलिया के साथ एक बॉन्डिंग हमेशा ही बना रहेगा। हमने एक साथ दो फिल्में की है। वरुण, आलिया और मेरे बीच एक गहरा कनेक्शन है, हमने एक साथ अपना करियर शुरू किया और ये कनेक्शन हमेशा बना रहेगा। ''

सिद्धार्थ को तो आलिया के साथ फिल्म करने से भी आपत्ति नहीं है। सिद्धार्थ का कहना है कि लोग हमें एक साथ फिल्म करने के लिए कहते रहते है। अगर हमें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो जरुर साथ काम करेंगे। करण जौहर जैसा कोई डायरेक्टर मिले जरुर साथ काम करेंगे लेकिन आजकल वो तख्त बनाने में बिजी है। हर कोई अपने-अपने काम में बिजी है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर वरुण और आलिया के मुकाबले थोड़ा ढीला चल रहा है। उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी है। आने वाले दिनों में वो परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आएंगे। वहीं सिद्धार्थ करगिल शहीद विक्रम बत्रा की बायोपिक में भी काम करने वाले हैं।