'दिल से दिल तक' में सिद्धार्थ शुक्ला की जगह अब 'नागिन 2' का ये एक्टर आएगा नजर, देखिए

1 years ago

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरियल दिल से दिल तक को छोड़ दिया है । जी हां, आप सुनकर चौंक जाएंगे कि सिद्धार्थ ने शो छोड़ दिया है । अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सिद्धार्थ ने अपनी कोस्टार जस्मिन भासिन को गाली दी है । इसके बाद खबर आई कि शो के मेकर्स सिद्धार्थ की इन्हीं हरकतों से काफी परेशान होकर उन्हें बाहर करने का मूड बना रहे हैं । अब लीजिए आखिरकार सिद्धार्थ ने शो को टाटा बाय बाय कह दिया है । वहीं खबर है सिद्धार्थ की जगह इस शो में कोई और नहीं बल्कि नागिन 2 के एक्टर रोहन गंदोत्रा नजर आएंगे ।

रोहन ने इस शो में सिद्धार्थ को रिप्लेस किया है । हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुद रोहन ने इस खबर को कंफर्म किया है । उन्होंने बताया है कि, हां उन्होंने इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला को रिप्लेस किया है । रोहन ने बताया कि, मुझे जब मेकर्स ने मुझे ऑडिशन देने के लिए कहा, तो मुझे पता ही नहीं था कि ये इस पॉपुलर शो के लिए है। लेकिन अब मैं इस चैलेंज के लिए तैयार हूं। मैं जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू करने वाला है ।

Very happy to announce my new venture. I will be playing Parth Bhanushali on @colorstv hit show #dilsediltak. 2017 couldn’t end better than this for me. Need all your love and support for it. pic.twitter.com/wlj2dqMbrk

— Rohan Gandotra (@RohanGandotra26) December 7, 2017

इतना ही नहीं रोहन ने ट्विटर पर भी ऑफिशियल अनाउंस किया है कि वो अब इस शो में नजर आएंगे । खैर अब सिद्धार्थ की जगह शो में रोहन दिखेंगे । पिछले काफी दिनों से कहा जा रहा था  कि सिद्धार्थ के रवैये से भी सभी परेशान थे । फिलहाल देखते हैं कि रोहन के आने से शो को दर्शक कितना पसंद करते हैं ।  

Related Posts