गाली गलौज करने पर सिद्धार्थ शुक्ला को सीरियल से सेट से निकाल दिया गया

1 years ago

 

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को सीरियल दिल से दिल तक के सेट पर बदतमीजी भारी पड़ गई।  'बालिका वधु', 'झलक दिखला जा', 'कॉमेडी नाइट', 'सावधान इंडिया', 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे टीवी शो में काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों कलर्स चैनल के सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ रहे हैं, बताया जा रहा है कि सीरियल के सेट पर  मनमानी, बदतमीजी, लेट-लतीफी और गाली-गलौज से परेशान होकर शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने अपने बुरे व्यवहार से सेट पर हर किसी को परेशान कर रखा था। सेट पर आए दिन उनकी किसी ना किसी से लड़ाई होती थी। लड़ाई के दौरान वो गालियां भी देने लगते थे। सेट पर रोज लेट आने की उनकी आदत बन गई थी। वह लंच के बाद हर दिन दो घंटे अपनी नींद पूरी करते थे, ऐसे में पूरा सेट दो घंटे तक उनके उठने का इंतजार करता था।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक पार्टी में भी शराब के नशे में सिद्धार्थ ने शो के दूसरे कलाकार कुनाल के साथ काफी गाली-गलौच की थी। जब इसकी शिकायत शो प्रोडक्शन हेड से की गई थी। जब इस मामले में सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। शो छोड़ने की धमकी दी और अपना पेमेंट मांगने लगे लिहाजा उन्हें  सीरियल से चले जाने को कहा गया । ऐसी हरकत सिद्धार्थ पहले भी कर चुके थे। लेकिन सॉरी बोलकर वो शो में वापस आ गए थे । 

Related Posts