single-post

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने गर्लफ्रैॆंंड सुबुही जोशी से की सगाई, नहीं पहुंचे घरवाले, देखिए तस्वीरें

Nov. 10, 2018, 3:04 p.m.

टीवी के जाने माने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को लेकर खबरें थी कि वो पिछले चार महीने से लापता थे । उन्होंने अपनी मां पर कई आरोप लगाए थे। सिद्धार्थ अब टीवी पर वापस लौट आए हैं। सिद्धार्थ की टीवी पर जो वापसी हुई है उसे हर कोई पसंद कर रहा है। वहीं पर्सनल लाइफ में भी सिद्धार्थ खूब चर्चों में रह रहे है। बीते दिनों से ही वो गर्लफ्रैंड सुबुही जोशी के साथ रह रहे है। अब खबर आ रही है कि दोनों सगाई कर चुके है। हाल ही में सोशल मी़डिया पर दोनों ने अपनी शादी का ऐलान किया है। 

दरअसल सिद्धार्थ ने दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वो अपनी मंगेतर सुबोही के साथ दिख रहे है। सुबुही ने इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि, यह आसान नहीं होगा, यह वास्तव में कठिन होगा। हमें रोज़ाना काम करना होगा। लेकिन मैं ऐसा इसलिए करना चाहता हूं क्योंकि मैं तुम्हें चाहता हूं, मैं आप सभी को हमेशा के लिए, हर रोज चाहता हूं। आप और मैं हर रोज। 

वहीं सिद्धार्थ ने भी सोशल मीडिया पर इंगेटमेंट की तस्वीरें शेयर की है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ की सगाई दिल्ली में हुई है। इसमें सिद्धार्थ का परिवार शामिल नहीं हुआ है। सिद्धार्थ ने बताया है कि उनकी मां उनके और सुबुही के रिश्ते को नहीं पसंद करती है। सिद्धार्थ का पहले गर्लफ्रैंड सुबुही से ब्रेकअप हो गया था।

 लेकिन बीते दिनों ही दोनों का पैचअप हुआ है। अब दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं। दोनों की मुलाकात लाइफ ओके के शो ‘कॉमेडी क्लासेज' में हुई थी। इसके अलावा सुबुही स्पिलटिस्विला 8 में भी दिख चुकी है।

PC-instagram