single-post

पुलवामा हमला : अपने पुराने बयान पर अब भी अडिग सिद्धू, हमले के लिए पाकिस्तान को नहीं मानते दोषी !

Feb. 18, 2019, 4:19 p.m.

पुलवामा आतंकी हमलेे में शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना जताने के बजाय पाकिस्तान का पक्ष लेने वाले नवजोत सिंह सिद्धू से पूरा देश खफा है। सिद्धू के लिए इतना विरोध बढ़ गया है कि उनके खिलाफ अब नारेबाजी हो रही है। पंजाब विधान सभा में भी सिद्धू के खिलाफ अकाली दल ने नारेबाजी की। वहीं सिद्धू ने आज फिर दोहराया है कि वो अपनी पुरानी बातों पर ही अडिग हैं। मतलब साफ है कि सिद्धू आज भी पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं मानते। 

 पिछले दिनों विवादित बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू को दि कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब इस शो में सिंद्धू की जगह लेंगी अर्चना पूरन सिंह। पुलवामा टेररिस्ट अटैक पर पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धू ने पाकिस्तान के साथ बात-चीत की वकालत की थी, जिसे लेकर पूरे देश में उनकी आलोचना हो रही है। शो से निकाले जाने के बाद भी सिद्धू अपने बयान पर कायम हैं और पीएम मोदी पर हमले कर रहे हैं। उनका कहना है कि 1999 में अजहर मसूद को बीजेपी की सरकार ने ही रिहा किया था। पिछले दिनों सिद्धू अपने एक बयान के बाद काफी विवादों में आ गए थे। सिद्धू ने कहा था ' मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है , आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है' ।  लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर बवाल हो गया। 

सिद्धू के इस बयान के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्दू को कपिल शर्मा शो से निकालने की डिंमाड तेज हो गई। सोशल मीडिया पर उनकी पाकिस्तानी आर्मी चीफ को गले लगाने की तस्वीरें वायरल हो गई। लोग उन्हें शो से बाहर निकालने की बात करने लगे। 

टीवी के सबसे अधिक टीआरपी  वाले इस शो के दर्शकों में गुस्सा देखकर चैनल वालों ने सिद्धू को शो से निकालना ठीक समझा । हालांकि सोनी टीवी ने अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। जैसे ही शो से उन्हें निकाले जाने की बात सामने आई लोग सोशल मीडिया पर खुश होते नजर आए।