सिद्धार्थ मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में नहीं शामिल हुए आलिया-रणबीर, किया था इनवाईट

5 months ago

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है। जन्मदिन के इस मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर देर रात से जश्न मनाया गया। देर रात सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने नए घर पर अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाया। इस दौरान कटरीना कैफ से लेकर जैकलीन फर्नांडीस, करिश्मा कपूर, करण जौहर और आदित्य रॉय कपूर, गौरी खान, रवीना टंडन जैसे सितारे नजर आए।

खबर है कि सिद्धार्थ ने अपनी बर्थडे पार्टी पर आलिया और रणबीर को भी इंवाइट किया था। लेकिन ये कपल इस पार्टी में शामिल नहीं हुआ। बीते दिनों दिल्ली में हुए एक इवेंट के दौरान सिद्धार्थ ने आलिया और रणबीर के साथ ना सिर्फ बातचीत की बल्कि तीनों एक साथ काफी सहज भी दिखाई दिए। इसके बाद से उम्मीद जताई जाने लगी कि शायद इन तीनों के बीच के गिले-शिकवे अब दूर हो चुके है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सिद्धार्थ अब पुरानी बातों को भुलाकर रणबीर और आलिया के साथ दोस्ती का हाथ आगे बढाया। लेकिन लगता है ये दोस्ती आलिया-रणबीर को पसंद नहीं आई है इसलिए दोनों इस पार्टी में शामिल नहीं हुए।

पिछले दिनों सिद्धार्थ फिल्म ‘अय्यारी’ में नजर आए थे। वहीं अब जल्द सिद्धार्थ फिल्म निर्देशक प्रशांत सिंह की फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखाई देंगी। इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ व्रिकम बत्रा की बॉयोपिक और मरजावां में भी नजर आएंगे।आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी इयर के बाद एक दूसरे को डेट करने लगे थे। कुछ समय बाद दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आई। सिद्धार्थ से ब्रेकअप के कुछ ही दिन बाद आलिया अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के को-एक्टर रणबीर कपूर को डेट करने लगी।