परिणीति चोपड़ा-सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' इस दिन होगी रिलीज

3 weeks ago


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की रिलीज डेट सामने आ गई है। 'जबरिया जोड़ी' फिल्म 12 जुलाई 2019 में रिलीज हो रही हैं। पूरी फिल्म को  शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह ने  प्रोड्यूसर्स हैं। खबरों के मुताबिक ये फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली थी।  'जबरिया जोड़ी' में बिहीर के 'पकड़वा विवाह'  को दिखाया जाएगा। मुख्य किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी फिल्म क्रटिकि और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी हैं। 



































एकता कपूर ने फिल्म का एक मजेदार स्टॉप मोशन पोस्टर शेयर किया था। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बिहारी लड़के के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म शुरू होने से पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें इस किरदार में ढलने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी। फिल्म में सिद्धार्थ का नाम अभय और परिणीति का नाम बबली है। 





इसे पहेल भी  सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने एक फिल्म में साथ काम किया था  'हंसी तो फंसी'। जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। 



अब  देखना होगा कि इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं। सिद्धार्थ के पास इस फिल्म के अलावा कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। वहीं, परिणीति, अर्जुन कपूर के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नज़र आएंगी। 


फिल्म बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर बनने वाली है इसीलिए इसका नाम थोड़ा अलग है।बता दें कि हाल ही में एक मी़डिया हाउस ने ऐसी खबर छापी थी कि सिद्धार्थ ने जबरिया जोड़ी छोड़ दी है। 


फिल्म जबरजस्ती शादी होती हुई दिखाई जाएगी जो कि बिहार की एक कुप्रथा है। इसलिए फिल्म का नाम ऐसा रखा गया है। जो कि इससे पहले आनंद एल राय की फिल्में तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसी फिल्मो को असिस्ट कर चुके हैँ।