single-post

PICS: 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' कुणाल ने असल जिंदगी में पत्नी को दिया करवा चौथ का खूबसूरत तोहफा

Oct. 26, 2018, 8:42 a.m.

इन दिनों टीवी के हर शो में एक से बढ़कर एक शो में ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। ऐसे में शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में भी कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। इस शो में शक्ति यानी कुणाल भले ही अपनी पत्नी मौली को अंदनी के लिए छोड़ रहा है लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं है। असल जिंदगी में शक्ति अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते है। इस बात का सबूत भी उन्होंने दे दिया है।

दरअसल कल यानी शानिवार को करवा चौथ मनाया जाएगा। इस दिन हर पत्नी अपने पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत रखती है। ऐसे में शक्ति ने अपनी पत्नी को एक तौहफा दिया। दरअसल शक्ति ने नेहा को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। शक्ति ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला और नेहा को शॉपिंग कराने ले गए।

 शक्ति ने नेहा को तोहफे के रुप में एक खूबसूरत डायमंड नेकलेस दिया है। नेहा ने शक्ति के साथ की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब छा रही है। शक्ति अरोड़ा के फैंस इन तस्वीर को देख बेहद खुश हो रहे है।

आपको बता दें कि दोनों इसी साल अप्रैल में शादी की है।  इस कपल है ये पहला करवा चौथ होगा। जिसके लिए  शक्ति ने अपनी पत्नी को ये खास गिफ्त दिया। शक्ति और नेहा स्टार प्लस के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ का हिस्सा भी रह चुके है।

pictures source- internet/Social Media