अब डिजिटल प्लेटफार्म वूट से भी ऑफ एयर होने जा रहा है सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का'

4 weeks ago

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जब से टीवी पर शुरु हुआ है उसके कुछ समय बाद ही ये शो विवादों का शिकार हो हुआ है। पहले जहां इसके कंटेंट को लेकर खूब बवाल हुआ तो वहीं लीड एक्ट्रेस दृष्टि धामी पर भी लोगों ने कई सवाल खड़ें किए। जिसके चलते  दृष्टि धामी ने अचानक से शो को अलविदा कह डाला। दृष्टि धामी के शो छोड़ने के बाद इस शो को डिजिटल प्लेटफार्म वुट पर ऑन एयर किया। बीते दिनों इस बात की जानकारी दृष्टि यानी नंदिनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया था। इस शो में आखिरी सफर भी खत्म हुआ। वहीं इस शो में 6 साल का लीप आया।

अब खबर इस शो को लेकर एक बार फिर से खबर सामने आई है  कि अब वूट पर भी बंद होने वाला है। वूट पर शो चलाना मेकर्स को महंगा पड़ रहा है। हालांकि चैनल और प्रोडक्शन टीम ने अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है। शो को चलाना महंगा पड़ रहा है और इसीलिए ये फैसला लिया गया है। फरवरी में सिलसिला बदलते रिश्तों का की कहानी का अंत कर दिया जाएगा। रिपोर्टस के मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड 28 फरवरी को प्रसारित किया जाएगा। शक्ति और अदिति की जोड़ी दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है। यही वजह है कि शो टीआरपी में खुद को शामिल नहीं कर पा रहा है।

ALSO READ : 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' दृष्टि धामी के बाद अब इस एक्टर ने भी सीरियल को कहा अलविदा

वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि शो की लीड स्टार दृष्टि धामी के शो छोड़कर जाना भी टीआरपी के लिहाज से बड़ी वजह रही है। मेकर्श शो में शादी के बाद बच्चे की तरफ कहानी को मोड़ना चाहते थे। लेकिन दृष्टि स्क्रीन पर मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं। उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया। इसके बाद शो को बंद कर दिया गया। फिलहाल इस तरह शो का बंद होना एक बार फिर फैंस के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। अब देखना होगा की क्या डिजिटल प्लेटफार्म वुट से भी शो बंद होता है या नहीं।