जल्द शुरु होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों 2' ये सितारें आएंगे नजर

3 weeks ago


कलर्स टीवी का पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का जल्द ही खत्म होने वाला हैं। पिछले कई दिनों से इस शो के ऑफ एयर होने की बात सामने आ रही हैं। पिछले दिनों टीवी से ऑफ एयर होने के बाद इस शो को सोशल मीडिया यानी ऑन लाइन वूट पर दिखाया जा रहा हैं।



वहीं अब इस शो को लेकर एक और नई खबर सामने आई है। मशहूर टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' सीजन 2 की तैयारी शुरू हो गई है। बीते दिनों यह खबर आई थी कि 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'इश्कबाज़' के अभिनेता कुनाल जयसिंह को इस सीरियल में मेल का किरदार निभाने के लिए उनको रोल ऑफर किया गया था। खबर है कि यह यह बात सही हैं। मेकर्स जल्द ही शो के दूसरे सीजन की शुरुआत वूट पर करने वाले हैं।  


नए सीजन में अब 'इश्कबाज' के फेम कुनाल जयसिंह के ऑपोजिट 'बेहद' फेम अनेरी वजानी और तेजस्वी प्रकाश वायंगणकर नजर आएगी। तेजस्वी आखिरी बार स्टार प्लस पर 'कर्ण संगिनी' में देखा गया था। ये सभी कलाकार इस शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। सीरीज के पहले सीजन का आखिरी एपिसोड 26 फरवरी को दिखाया जाएगा।  
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक्टर शक्ति अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया। इस पोस्ट के जरिए शक्ति ने बताया की वह यह शो छोड़ रहे हैं। शक्ति अरोड़ा के इस इमोशनल मैसेज के बाद ये खबर भी पक्की हो गई थी कि शो बहुत जल्द बंद होने वाला है। आपको बता दें कि पिछले साल दृष्टि धामी ने भी अचनाक शो को अलविदा कह दिया था। इसके बाद अभिनव शुक्ला ने भी इस सीरियल को बाय-बाय कर दिया है। बता दें, 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जब से ऑनएयर हुआ है दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। लीड रोल दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा निभा रहे हैं।