'सिलसिला बदलते रिश्ते का' में दिखाया जाएगा नंदिनी और कुणाल का इंटीमेट सीन, देखिए VIDEO

4 months ago

टीवी सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में एक दिलचस्प मोड़ आ गया है। कुणाल और नंदिनी ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है और अब उनके बीच कुछ ऐसा दिखाया जाएगा कि जो कि आजकल हर सीरियल में दिखाया जा रहा है। दर्शक कुणाल और नंदिनी के बीच बेडरुम सीन्स देखेंगे। फिल्म के मेकर्स ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए इंटीमेट सीन लिख दिया है। आने वाले एपीसोड में दिखाया जाएगा कि कुणाल और नंदिनी मौली के भाई की शादी में पहुंचेंगे । वहां मौली की मां नंदिनी का अपमान कर देगी। वो नंदिनी को बिल्कुल पसंद नहीं करती। इसके बाद वो शादी से अपने घर चली जाएगी। वहीं कुणाल भी उसके पीछे-पीछे आता है और उसे समझाता है। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ जाएंगे। 

इस सीरियल को शुरू हुए कुछ दिन ही हुए हैं और सीरियल दर्शकों के दिलों में बस गया है। इस शो में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति शर्मा नजर आ रहे हैं। शक्ति जो कि कुणाल के रोल में हैं तो वहीं उनकी वाइफ मौली के रोल में अदिति हैं।

 इसके अलावा दृष्टि शो में नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं। अगर आप सीरियल देख रहे होंगे तो इन दिनों कुणाल-नंदिनी एक हो चुके है। दोनों ही एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर चुके है।