single-post

सिलसिला बदलते रिश्तों का में आएगा 2 साल का लीप, कुणाल नंदिनी का सच जानकर सदमे में मौली !

Sept. 15, 2018, 7:43 p.m.

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का की। इस सीरियल को शुरू हुए कुछ दिन ही हुए हैं और सीरियल दर्शकों के दिलों में बस गया है। इस शो में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति शर्मा नजर आ रहे हैं। शक्ति जो कि कुणाल के रोल में हैं तो वहीं उनकी वाइफ मौली के रोल में अदिति हैं। इसके अलावा दृष्टि शो में नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं।

 दरअसल जल्द ही शो में महाएपिसोड आने वाला है। इस दौरान कुणाल-नंदिनी के इश्क की दास्तान के बारे में मौली को पता चलेगा।गणेश उत्सव के दौरान होने वाले इस महाएपिसोड में खूब ड्रामा होने वाला है।  हाल ही में मौली ने गणपति विसर्जन के दौरान अपने पति कुणाल को नंदिनी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया है। 

शो में जब से नंदिनी और कुणाल के रिश्ते को मौली देखा है वो सदमे में आ गई है। रोती बिलखती मौली एक कमरे में बंद हो गई है।

 जब कुणाल पास आया तो उससे बहकी बहकी बातें करने लगी। मौली की हालत से साफ पता चल रहा था कि वह इस सदमे से जल्द बाहर नहीं आ पाएगी।

खबर है कि शो में 2 साल का लीप आने वाला है। बहुत जल्द शो में एक नए अभिनेता की एंट्री होने वाली है, जिसे मौली के अपोजिट दिखाया जाएगा।  मौली जल्द ही कुणाल को घर से निकाल देगी। साथ ही वह कुणाल से कहेगी कि उसे नंदिनी और उसमें से किसी एक को चुनना होगा।  मौली को उसके ससुराल वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा।