जल्द ही पर्दे पर आएगी 'सिंबा 2', अजय देवगन के साथ मिलकर रणवीर सिंह मचाएंगे धमाल !

2 weeks ago

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पऱ फिल्म सिंबा ने दस्तक दी है। इस फिल्म ने रणवीर सिंह को फिर से सुपरस्टार बना दिया है। या ये कह लीजिए कि साल 2018 में रणवीर ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। पहले तो फिल्म पद्मावत और फिर अब वो फिल्म सिंबा से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए है। रोहित शेट्टी ने भी साबित कर दिया है कि एक्शन के दम पर वो कुछ भी कर सकते है। इस फिल्म की कमाई लगातार बढ़ रही है। 

अब इस फिल्म को लेकर एक खबर आ रही है. खबरों की माने तो जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल पर्दे पर आने वाला है।  दरअसल बीते दिनों ही जब रोहित से पूछा गया था कि क्या वह इस फिल्म का सीक्वल बनाएंगे। तो इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने कहा था कि अगर सिम्बा लोगों को पसंद आएगी तो वह जरुर इसका सीक्वल बनाने के बारे में सोचेंगे। इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि सिंबा का सीक्वल भी जल्द ही पर्दे पर होगा।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित ने फिल्म सिंबा को इस तरह से बनाया ताकि वो इसका सीक्वल ला सकें। खास बात ये है कि सिंबा में कैमियो के बाद अजय देवगन सिंबा 2 में भी रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे। लेकिन इस बार कैमियो नहीं बल्कि पूरे रोल में नजर आएंगे। साफ है कि दोनों मिलकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे। शायद सिंघम की तरह ही सिंबा भी सीरीज में आएगी और दर्शकों को एंटरटेन करेगी। 

हालांकि इस साल रोहित शायद ही इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर पाएं। रोहित जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी पर काम करने जा रहे है। इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर बनेंगे। हाल ही में सिंबा में अक्षय का भी फर्स्ट लुक नजर आया है। वहीं इसके बाद वो अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम 3 पर काम करेंगे। 

उसके बाद कहीं वो सिंबा 2 पर काम कर पाएं। वैसे अजय देवगन वाकई रोहित के लिए लकी जैकपॉट हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। चाहे वो गोलमाल सीरीज हो या फिर सिंघम हो। हाल ही में सिंबा में भी अजय देवगन नजर आए हैं। वहीं सिंबा की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 6 दिनों में 39.03 करोड़ हो गई है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े तक भी पहुंच जाएगी।इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान ने रोमांस किया है।