single-post

सिंबा की सक्सेस देख मां अमृता सिंह के साथ मंदिर पहुंची सारा अली खान, लोगों में बांटी मिठाई

Dec. 30, 2018, 1:31 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म सिंबा (Simba) शुक्रवार को रिलीज हुई है। पिछले दिनों सारा और रणवीर ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। पहले दिन इस फिल्म ने खूब जमकर कमाई की है। इस फिल्म को अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे है। 

पहले ही दिन करीब 22.72 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस खुशी में सारा अली खान (Sara Ali Khan)  बीती शाम मां अमृता सिंह के साथ मुक्तेश्वर मंदिर पहुंची। इतना ही नहीं सारा ने वहां लोगों में  मिठाई के पैकेट बांटे। इस मौके सारा ने व्हाइट कलर का सलवार सूट पहन रखा था।बता दें कि सारा इससे पहले भी कई बार अपनी मॉम के साथ शनिवार के दिन ही इस मंदिर में दर्शन को आ चुकी हैं। सारा के लिए जाते साल 2018 का दिसंबर महीना बेहद ही ख़ास रहा है। इसी महीने पहले उनकी डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ भी रिलीज़ हुई जो दर्शकों को काफी पसंद भी आयी और अब सारा सिंबा में भी पसंद की जा रही हैं।

 सारा  (Sara Ali Khan ने यह अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचाईं। सारा के साथ मां अमृता सिंह भी मंदिर आईं थी। हालांकि, वे गाड़ी में ही बैठी रही। बता दें कि अमृता भी अपने दौर की एक चर्चित अभिनेत्री रही हैं और कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं। सारा की शुरूआती कामयाबी से अमृता बेहद खुश हैं।बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है और ये आंकड़ा इस वीकेंड पर और भी मजबूत होने वाला है। तमाम फ़िल्म समीक्षकों ने भी सिंबा की जमकर सराहना की है ऐसे में यह संभव है कि सारा की यह फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में भी जल्द ही शामिल हो जायेगी।